भारत का चौथा गाना ‘जिंदा’ हुआ रिलीज, दिखा सलमान के बचपन से लेकर बुढ़ापे तक का सफर

zinda,zinda song bharat.bharat songs,salman khan

टीम चैतन्य भारत

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है वैसे-वैसे भाईजान प्रमोशन जोरों-शोरों से कर रहे हैं। फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी। इससे पहले ही ‘भारत’ के गाने एक बाद एक रिलीज हो रहे हैं। इसी क्रम में आज फिल्म का एक और गाना ‘जिंदा हूं में तुझमे’ रिलीज हो गया है।

‘भारत’ का ये गाना सभी का दिल जीतने वाला है। रिलीज के साथ ही ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा और सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगा। ‘जिंदा’ सॉन्ग में सलमान के बचपन से लेकर बुढ़ापे तक के सफर को दिखाया गया है। इस सॉन्ग में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट की भी झलक देखने को मिली है। सॉन्ग में आप देख सकते हैं किस तरह से सलमान अपने मुकाम तक पहुंचने के लिए कठिनाइयों का सामना करते हैं। इस सफर में उनकी कई अलग-अलग लोगों से मुलाकात होती है जिन्हें आप फिल्म में देख सकते हैं।

‘जिंदा’ गाने में स्मृति मिनोका, मुरिश्का डिक्रूज, अमान त्रिखा, अमनदीप सिंह जॉली ने अपनी आवाज दी है वहीं लीरिक्स अली अब्बास जफर के हैं। बता दें ‘जिंदा’ फिल्म का चौथा सॉन्ग है। इससे पहले ‘स्लो मोशन’, ‘ऐथे आ’ और ‘चाशनी गाना’ रिलीज हो चुका है। ये सभी गाने खूब पसंद किए गए हैं। बता दें ‘भारत’ फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, तब्बू, नोरा फतेही, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी नजर आने वाले हैं। ‘भारत’ फिल्म से सलमान के फैंस को खासी उम्मीदे हैं। खैर, अब देखना तो ये है कि सलमान अपने फैंस की उम्मीदों पर खरे उतर पाते हैं या नहीं।

भारत का दूसरा रोमांटिक गाना रिलीज, इश्क की चाशनी में डूबे नजर आए सलमान-कैटरीना

BHARAT TRAILER : एक्शन, रोमांस और ड्रामा से भरपूर है भारत का ट्रेलर, एक घंटे में 5 लाख बार देखा गया

भारत का पहला गाना स्लो मोशन हुआ रिलीज, सलमान-दिशा की हॉट केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

Related posts