इन लोगों से अपनी तारीफ सुनकर बहुत डर जाते हैं दबंग खान

salman khan,bharat,katrina kaif

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। ‘भारत’ की कमाई 200 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है। इसी बीच सलमान ने एक इंटरव्यू के दौरान यह खुलासा किया है कि, कुछ ऐसे भी लोग हैं जिनसे अपनी तारीफ सुनकर वह डर जाते हैं।

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा कि, ‘मैं तब डर जाता हूं जब क्रिटिक्स मेरे काम की तारीफ करते हैं। अक्सर उनकी सोच से मेरी सोच या फिर मेरे दर्शकों की सोच नहीं मिलती है। इसलिए मैं हैरान हूं कि वे क्यों मेरी फिल्म को स्टार्स दे रहे हैं या इसके बारे में अच्छा लिख रहे हैं?’

salman khan,bharat,katrina kaif

इसके अलावा सलमान ने ‘भारत’ की सफलता पर कहा कि, उनके लिए सभी फिल्मों की सफलता बहुत महत्वपूर्ण है। उन्होंने बताया कि, ‘भारत एक ऐसी फिल्म है जिसके लिए मैंने काफी मेहनत की है। मैं अभी बहुत खुश हूं कि फैंस फिल्म को पसंद कर रहे हैं।’ बता दें ‘भारत’ ने अपने पहले दिन यानी 5 जून को 42.30 करोड़ रुपए, 6 जून को 31 करोड़ रुपए, 7 जून को 22.20 करोड़ रुपए, 8 जून को 26.70 करोड़ रुपए, 9 जून को 27.90 करोड़ रुपए, 10 जून को 9.20 करोड़ रुपए, 11 जून को 8.30 करोड़ रुपए, 12 जून को 6.75 करोड़ रुपए और 13 जून को 6.50 करोड़ रुपए की कमाई की है।

salman khan,bharat,katrina kaif

‘भारत’ जिस तरह से कमाई कर रही है उसे देखकर लग रहा है सलमान कि यह फिल्म जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी। गौरतलब है कि, सलमान और कैटरीना इससे पहले भी कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। अब इन दोनों को फिल्म ‘भारत’ में भी काफी पसंद किया जा रहा है।

ये भी पढ़े

सलमान की भारत ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, पहले दिन कमाए इतने करोड़

सलमान खान से पंगा लेकर बुरी फंसी ये सिंगर, मिल रही जान से मारने की धमकी

VIDEO : नन्हें फैंस को धक्का देने पर सलमान ने सरेआम अपने बॉडीगार्ड को जड़ा थप्पड़

Related posts