VIDEO : नन्हें फैंस को धक्का देने पर सलमान ने सरेआम अपने बॉडीगार्ड को जड़ा थप्पड़

salman khan,salman khan slaps body guard,salman khan viral video,bharat

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘भारत’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। भाईजान की ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हुई है। सलमान ने जोरों-शोरों से फिल्म का प्रमोशन किया। फिल्म के अलावा सलमान अपने एक वायरल वीडियो के कारण भी चर्चाओं में बने हुए हैं। इस वीडियो में सलमान को सरेआम अपने बॉडीगार्ड को थप्पड़ मारते हुए देखा जा सकता है।

ये वीडियो मंगलवार का है जब सलमान ने जुहू स्थित पीवीआर थिएटर में ‘भारत’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। जैसे ही सलमान वहां पहुंचें तो उन्हें देख फैंस के बीच भगदड़ मच गई। सलमान को बचाने के लिए उनके बॉडीगार्ड्स लोगों को धक्का देने लगे। भीड़ में सलमान के कुछ नन्हें फैंस भी मौजूद थे। बच्चे सलमान को देखने के लिए काफी उत्साहित थे। वह अपने फेवरेट एक्टर को देखने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन सलमान को भीड़ से बचाने के चक्कर में उनके बॉडीगार्ड ने बच्चों को धक्का मार दिया। ये देख सलमान भड़क गए और उन्होंने सबके सामने बॉडीगार्ड को थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ मारकर सलमान काफी देर तक गुस्से में सिक्योरिटी गार्ड को देखते रहे और फिर वहां से चले गए।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर कुछ लोगों ने सलमान का समर्थन किया तो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें खरीखोटी सुनाई। एक यूजर ने लिखा, ”यह सलमान खान का अहंकार है, वह यह काम विनम्रता से भी कर सकते थे।” सलमान के एक फैन ने उनका बचाव करते हुए कहा, ”बहुत अच्छे सलमान। नापसंद करने वाले कुछ नकारात्मक कहानियां बनाएंगे लेकिन आपकी जानकारी के लिए, सलमान ने अपने उस सुरक्षा गार्ड को थप्पड़ मारा जो छोटे बच्चों की देखभाल करने में असफल रहा जो भीड़ में दब रहे थे…” एक फैन ने हैरानी जताते हुए लिखा कि, ”हे भगवान सलमान खान ने नन्हें फैन से रूखा व्यवहार करने के लिए एक सुरक्षा गार्ड को थप्पड़ मार दिया।”

ये भी पढ़े… 

सलमान खान से पंगा लेकर बुरी फंसी ये सिंगर, मिल रही जान से मारने की धमकी

भारत रिव्यू : एक्शन से ज्यादा इमोशनल है सलमान की भारत, आपको रुला सकती है फिल्म

ईद पर फुल पैसा वसूल है सलमान-कैटरीना की भारत, जानिए ये फिल्म देखने की 5 बड़ी वजह

Related posts