सलमान की इस सुपरहिट फिल्म का जल्द बनेगा सीक्वल! लेकिन भाईजान फिल्म से हो सकते हैं बाहर

no entry,नो एंट्री,salman khan

चैतन्य भारत न्यूज

साल 2005 में आई सुपरहिट फिल्म ‘नो एंट्री’ ने बड़े पर्दे पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म में सलमान खान, फरदीन खान और अनिल कपूर के अलावा और भी कई स्टार्स लीड रोल में नजर आए थे। पिछले कई सालों से इस फिल्म के सीक्वल को लेकर चर्चाएं हो रही हैं। लेकिन इसका सीक्वल कब बनना शुरू होगा इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है। फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी थे जिन्होंने हाल ही में एक खास तरीके से ‘नो एंट्री’ का सीक्वल बनाने की ओर इशारा किया है।

अनीस बज्मी ने अपने ट्वीटर अकाउंट एक तस्वीर शेयर की है जिसमें नो एंट्री के पोस्टर्स दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ”पोस्टर देखा तो ख्याल आया, पार्ट-2 करें क्या?”। उनके इस पोस्ट के जरिए ये साफ हो रहा है कि अनीस बज्मी भी चाहते हैं कि उनकी इस सुपरहिट फिल्म का दूसरा पार्ट बनाया जाए। लेकिन इस फिल्म को अनीस बज्मी प्रोड्यूस करेंगे या फिर बोनी कपूर इस बारे में अब कोई खबर नहीं है। बता दें 14 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘नो एंट्री’ को बोनी कपूर और सुरिंदर कपूर ने मिलकर प्रोड्यूस किया था।

 

‘नो एंट्री’ में सलमान, अनिल और फरदीन के ऑपोसिट ईशा देओल, लारा दत्ता, सलीना जेटली और बिपाशा बसु मुख्य किरदारों में नजर आईं थीं। भले ही इस फिल्म को आए 14 साल बीत चुके हो लेकिन आज भी कॉमेडी के दीवानों का इस फिल्म को देखना बरकरार है। ‘नो एंट्री’ का सीक्वल बनने की खबर सामने आने के बाद ट्वीटर पर लोगों के रिएक्शन आना शुरू हो गए। ज्यादातर लोग फिल्म में सलमान को लेने की अपील कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि, सलमान के बिना ये फिल्म अधूरी है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से सलमान और बोनी के परिवार के बीच नाराजगी चल रही है। इसलिए ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ‘नो एंट्री’ के सीक्वल में सलमान का होना मुश्किल है।

Related posts