पहली बार बूढ़े इंसान के किरदार में नजर आएंगे सलमान खान

टीम चैतन्य भारत

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान हर फिल्म में अलग और दमदार किरदार में नजर आते हैं। इन दिनों सलमान अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। ये फिल्म साल 2019 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, जिसके लिए सलमान जी जान से मेहनत कर रहे हैं।

फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ भी नजर आएंगी। जानकारी के मुताबिक सलमान खान ‘भारत’ के जरिए पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर किसी बूढ़े व्यक्ति के किरदार में नजर आएंगे।

पिता से ली सलाह 

बता दें इससे पहले सलमान ने कभी भी पर्दे पर बूढ़े व्यक्ति का किरदार नहीं निभाया है। हैरानी वाली बात तो ये है कि बूढ़े व्यक्ति का किरदार निभाने के लिए सलमान ने एक खास इंसान से सलाह ली थी, वो कोई और नहीं बल्कि सलमान खान के पिता सलीम खान हैं। हाल ही में फिल्म भारत से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया ‘सलमान खान फिल्म भारत में पहली बार एक बूढ़े व्यक्ति का किरदार निभाते नजर आएंगे, जिसके लुक के लिए उन्होंने अपने पिता से सलाह ली है।’

ईद पर रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि सलमान की तरह उनके पिता सलीम खान ने भी हिन्दी सिनेमा इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं, इसीलिए सलमान खान को लगता है कि इस मामले में सलीम खान से बेहतर उन्हें कोई और सलाह नहीं दे सकता है। खुद सलमान ने भी इस बात को कबूला था, कि वो किसी भी काम की शुरुआत से पहले अपने पिता सलीम खान से जरूर अनुमति लेते हैं। खैर अब तो फैंस को सलमान को इस नए किरदार में देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा। बता दें फिल्म भारत इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Related posts