कमलनाथ बोलेः अब सलमान करेंगे मध्यप्रदेश की ब्रांडिंग

चैतन्य भारत न्यूज।

भोपाल। सलमान खान मध्यप्रदेश की ब्रांडिग करने वाले हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने  लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगने से पहले अपने कार्यकाल का 70 दिन का रिपोर्ट कार्ड पेश किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सलमान से उनकी बात हो गई है वो इंदौर से हैं, मैंने उनसे कहा है कि आप मध्य प्रदेश के लिए क्या योगदान कर सकते हैं।

टूरिज्म हेरिटेज में काम करने की इच्छा

उन्होंने कहा कि टूरिज्म हेरिटेज सहित अन्य क्षेत्र में उन्होंने काम करने की इच्छा जाहिर की है। जानकारी अनुसार सलमान खान जल्द ही दबंग-3 की शूटिंग के लिए महेश्वर आने वाले हैं। ऐसी संभावना है कि इसी दौरान सलमान खान मध्य प्रदेश की ब्रांडिंग से जुड़ी फिल्म के लिए काम कर सकते हैं।

हमारी पहली प्राथमिकता किसानों की कर्जमाफी

कमलनाथ ने मंत्रालय में प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में  सरकार बनाते ही हमारी पहली प्राथमिकता किसानों का कर्जमाफ करने की थी। आज की तारीख तक 25 लाख किसानों का 10 हजार करोड़ का कर्जा माफ हो चुका है। उन्होंने कहा कि हमने ये काम उस स्थिति में किया है जब प्रदेश की वित्तीय स्थिति ठीक नहीं है।

प्रदेश में हो रहे तबादलों पर बोले

प्रदेश में बड़े पैमाने पर हुए तबादलों पर उन्होंने कहा कि ये उन लोगों के ही हुए हैं, जो जेब में भाजपा का बिल्ला लेकर घूमते थे। लोकसभा चुनाव के बाद और तबादले किए जाएंगे।

Related posts