गिरफ्तार एक्ट्रेस पायल रोहतगी के बचाव में आई भाजपा, पति ने बताई कांग्रेस की साजिश

payal rohatgi ,congress shashi tharoor ,jawaharlal nehru

चैतन्य भारत न्यूज

अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री पायल रोहतगी को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पायल पर देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के पिता मोतीलाल नेहरू पर भद्दी टिप्पणी करने का आरोप है। पायल की गिरफ्तारी के बाद अब उनके पति पहलवान संग्राम सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई है।



उन्होंने ट्वीट कर गृहमंत्री कार्यालय, पीएमओ इंडिया और नरेंद्र मोदी को टैग कर लिखा कि, ‘यह कांग्रेस शासक राज्य में अभिव्यक्ति की आजादी है।’ इसके अलावा कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्वीट कहा कि, ‘इसमें संदेह नहीं कि उनकी टिप्पणी झूठी और घटिया है…लेकिन उन्हें गिरफ्तार करना समझदारी नहीं। अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का मतलब है कि बिना पुलिस हस्तक्षेप के उन्हें बेवकूफाना बातें करने देना..उन्हें रिहा कर देना चाहिए।’ शशि थरूर के इस ट्वीट की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।

पायल की गिरफ्तारी का अब भाजपा भी विरोध कर रही है। राजस्थान भाजपा प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि ‘सिर्फ वीडियो बनाने के जुर्म में पायल को गिरफ्तार करवाया, जबकि प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों से हो रही बलात्कार, हत्या एवं पुलिस पर गोली चलाने वाली जैसी घटनाओं के अपराधी खुले में घूम रहे हैं, उन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है और ना ही उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा है, यह कांग्रेस के दोहरे चरित्र को दर्शाता है। ये शर्मनाक और इसकी निंदा करनी चाहिए।’

वहीं इस मामले में राजस्थान के बूंदी की एसपी एम. गुप्ता ने कहा है कि एक विवादित वीडियो के बाद पायल रोहतगी के खिलाफ 10 अक्टूबर को शिकायत दर्ज हुई थी।

ये भी पढ़े…

राजस्थान पुलिस ने अभिनेत्री पायल रोहतगी को किया गिरफ्तार, मोतीलाल नेहरू पर किया था आपत्तिजनक पोस्ट

नेहरू परिवार को लेकर इस एक्ट्रेस ने दिया आपत्तिजनक बयान, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

Related posts