सानिया पर इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने साधा निशाना, बोलीं- बच्चे को हुक्के वाली जगह लेकर जाती हो? भड़कीं सानिया ने दिया करारा जवाब

sania mirza,sania mirza and shoeb malik,sania mirza and veena malik,icc world cup 2019

चैतन्य भारत न्यूज

आईसीसी विश्व कप 2019 में रविवार को हुए मुकाबले में पाकिस्तान की हार के बाद से ही सोशल मीडिया पर जंग छिड़ी हुई है। दरअसल, भारत और पाकिस्तान के मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक, भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के और भी खिलाड़ी देर रात पार्टी करते हुए नजर आ रहे थे। यह वीडियो मुकाबले से कुछ घंटे पहले का था। इस वजह से सानिया और शोएब को ट्रोल किया जा रहा है। ऐसे में ट्विटर पर सानिया और पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक की भिड़ंत हो गई।

दरअसल, विना ने एक ट्वीट किया जिसमें लिखा कि, ‘सानिया मैं आपके बच्चे को लेकर बहुत चिंतित हूं। आप लोग बच्चे के साथ शीशा पैलेस में हैं क्या यह खतरनाक नहीं है? जहां तक मुझे पता है कि आर्ची जंक फूड के लिए जाना जाता है और यह एथलीट/लड़कों के लिए ठीक नहीं होता। क्या आपको यह नहीं पता है कि आप मां हैं और खुद भी एथलीट हैं।’ वीना के इस ट्वीट का सानिया ने करारा जवाब दिया।

सानिया ने लिखा कि, ‘वीना मैं अपने बच्चे को शीशा पैलेस लेकर नहीं गई थी। इन सबके लिए आपको और बाकी दुनिया को चिंता नहीं होनी चाहिए। मैं खुद अपने बच्चे का ख्याल अच्छे से रखती हूं। दूसरी बात यह कि मैं पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की न तो डाइटीशियन हूं और न ही उनकी मां, प्रिंसिपल या शिक्षक।’ इसके बाद भी वीना और सानिया के बीच सवाल-जवाब का सिलसिला चलता रहा।

सानिया के इस जवाब के बाद वीना ने लिखा कि, ‘यह जानकर अच्छा लगा कि बच्चा आपके साथ नहीं था। ओह क्या मैंने ये कहा था कि आप पाकिस्तानी टीम की डाइटीशियन या मां हैं? मैंने ये कहा कि आप एक एथलीट हैं और आपको पता होना चाहिए कि फिटनेस कितनी अहम है और क्या आप एक क्रिकेटर की पत्नी नहीं हैं? आपको उनकी सेहत की भी चिंता करनी चाहिए। क्या मैं गलत कह रही हूं?’

सानिया ने वीना के इस सवाल का जवाब भी दिया लेकिन कुछ देर बाद उसे डिलीट कर दिया। इस बहस में वीना बाजी मार गईं। उन्होंने इन सभी ट्वीट के स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए कहा कि, ‘थोड़ी हिम्मत दिखाएं और अपने ट्वीट्स को डिलीट ना करें।’ बता दें भारत और पाकिस्तान के बीच हुए महामुकाबले में भारत ने पकिस्तान को 89 रन से हराकर अपने विजयी रथ को आगे बढ़ाया है।

ये भी पढ़े

भारत-पाकिस्तान मैच से कुछ ही घंटे पहले हुक्का पार्टी में शोएब मलिक और सानिया, भड़के फैंस

भारतीय टीम की विराट जीत से खुश हुआ बॉलीवुड, सेलेब्स ने इस तरह मनाया जश्न

पिछले 8 साल से इस पाकिस्तानी फैन को मैच का टिकट दिला रहे हैं धोनी, पाकिस्तान नहीं बल्कि भारत को करेंगे सपोर्ट

 

Related posts