संजय दत्त की पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म ‘प्रस्थानम’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, विरासत के लिए लड़ते भाईयों की कहानी

Prassthanam

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के बाबा यानी संजय दत्त ‘कलंक’ फिल्म के बाद अब जल्द ही एक और फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर धमाका करने को तैयार हैं। जल्द ही वह फिल्म ‘प्रस्थानम’ में नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

फिल्म ‘प्रस्थानम’ में संजय दत्त राजनेता के किरदार में हैं, जिनके दो बेटे हैं। वह अपनी राजनीतिक विरासत का वारिस अली फजल को बनाना चाहते हैं, जबकि उनका दूसरा बेटा भी यही चाहता है। ऐसे में घर के भीतर राजनीति की जंग शुरू हो जाती है। यह दमदार ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों का फिल्म देखने का उत्साह और ज्यादा बढ़ जाएगा। ट्रेलर देखकर ही यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि ‘प्रस्थानम’ शानदार एक्शन, तगड़े डायलॉग्स और स्टार्स के बेहतरीन परफॉर्मेंस से भरपूर फिल्म है।

फिल्म ‘प्रस्थानम’ में संजय दत्त के साथ अली फजल, मनीषा कोयराला, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ, अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह तेलुगु फिल्म ‘प्रस्थानम’ का हिंदी रीमेक है जोकि 20 सितंबर को रिलीज होगी। बता दें उसी दिन सोनम कपूर और दलकेर सलमान की फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ भी रिलीज होगी। ऐसे में दोनों फिल्मों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है।

ये भी पढ़े…

द जोया फैक्टर का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, दलकेर सलमान के साथ दिखी सोनम की लव केमिस्ट्री

संजय दत्त की बेटी के बॉयफ्रेंड की हुई अचानक मौत, सोशल मीडिया के जरिए बयां किया दर्द

पानीपत के लिए इतनी मेहनत कर रहे हैं संजय दत्त, जानकर दंग रह जाएंगे आप

60 के हुए संजू बाबा, माधुरी की वजह से हुआ था पहली पत्नी से तलाक! जानिए उनकी लव लाइफ की अनसुनी बातें

 

Related posts