लंग कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त की सेहत लगातार गिरती जा रही है, अस्पताल से सामने आई तस्वीर

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों कैंसर से जूझ रहे हैं। उन्हें चौथे स्टेज का लंग कैंसर है। कुछ दिन पहले ही संजय दत्त पत्नी मान्यता दत्त और बच्चों के साथ दुबई गए थे। अब वह वापस मुंबई लौट आए हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर संजय दत्त की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देख उनके फैंस हैरान हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes) on

कोकीलाबेन अस्पताल में चल रहा इलाज

तस्वीर में संजू बाबा पहले से काफी ज्यादा कमजोर नजर आ रहे हैं। उनका वजन बेहद कम लग रहा है। तस्वीर में संजय को देखकर ही यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी सेहत दिन पर दिन गिरती जा रही है। दो कीमोथेरेपी करना चुके संजय की जल्दी ही तीसरी कीमोथेरेपी शुरू होने वाली है। और इसी सिलसिले में वे डॉक्टर्स से मिलने कोकीलाबेन अस्पताल गए थे। वहां से उनकी तस्वीर सामने आई थी, जिसे देखकर उनसे फैन्स को झटका लगा है।

लोगों ने की सलामती की दुआ

एक यूजर ने फोटो देखकर कहा कि बाबा बहुत कमजोर नजर आ रहे हैं, उम्मीद है वो जल्दी ठीक होंगे। एक और यूजर ने कहा कि कामना करते हैं कि संजू जल्द बेहतर महसूस करेंगे। गौरतलब है कि 11 अगस्त को संजू को लंग कैंसर होने की खबर सामने आई थी।

संजय दत्त की आने वाली फिल्में

संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। जिनमें ‘शमशेरा’, ‘भुज’, ‘केजीएफ’, ‘पृथ्वीराज’ और ‘तोरबाज’ जैसी फिल्में शामिल हैं। वह आखिरी बार डायरेक्टर महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ में नजर आए थे।

ये भी पढ़े…

 संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर, दत्त परिवार की दुश्मन रही है ये बीमारी, ले चुकी है मां और पत्नी की जान

संजय दत्त की पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म प्रस्थानम का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, विरासत के लिए लड़ते भाईयों की कहानी

संजय दत्त की बेटी के बॉयफ्रेंड की हुई अचानक मौत, सोशल मीडिया के जरिए बयां किया दर्द

 

 

Related posts