सपना चौधरी बनी मां बनीं, शादी और प्रेग्नेंसी को लेकर उठे सवाल, जानें कौन हैं उनके पति वीर साहू

चैतन्य भारत न्यूज

मशहूर हरियाणवी गायिका और डांसर सपना चौधरी के घर खुशखबरी आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सपना ने बेटे को जन्म दिया है। मां -बेटा दोनों पूरी तरह स्वस्थ हैं। हिसार के निवासी उनके पति वीर साहू ने मंगलवार को फेसबुक लाइव के जरिए खुद इस बात की जानकारी दी।

हैरान हैं फैंस

वैसे सपना के फैंस जितना उनके मां बनने को लेकर खुश है उतने ही हैरान भी हैं। क्योंकि सपना ने कब शादी की ये किसी को पता ही नहीं। सपना ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा। जानकारी के मुताबिक, सपना ने हिसार के निवासी वीर साहू से शादी की थी। वीर के परिवार में किसी के निधन की वजह से शादी को सीक्रेट रखा गया था। सपना और वीर पिछले चार साल से रिलेशनशिप में थे। अब दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं।

कौन हैं वीर साहू?

वीर एक परफ़ॉर्मर हैं। वीर सिंगर, कंपोजर, राइटर, प्रोड्यूसर और एक्टर हैं। उन्हें भी अपनी सिंगिंग के लिए जाना जाता है। वीर को खलनायक (2018), रसूक आला जाट (2017), Yaar Landlord (2017) और थड्डी- बड्डी (2016) के लिए जाना जाता है। उनका गाना थड्डी- बड्डी काफी पॉपुलर हुआ था। इससे उन्हें खास पहचान मिली थी। मार्च 2019 में उनका गाना ‘शीबा की रानी’ भी चर्चा में रहा था। मार्च 2020 में सॉन्ग ‘देवदास’ रिलीज हुआ था। वीर साहू किसान परिवार से ताल्लुक रखते हैं।

कौन हैं सपना चौधरी?

वहीं सपना चौधरी की बात करें तो वह अपने डांस से खूब धमाल मचाती हैं। उन्होंने अपने डांसिंग स्टाइल से पूरे देश में लोकप्रियता हासिल की है। वह बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं। उनके वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। सपना चौधरी की लोकप्रियता का आलम यह यह है कि उन्हें देश के कोने-कोने से स्टेज शो के ऑफर आते हैं और उनकी ज्यादातर कमाई इसी से होती है।

 

Related posts