अपने डांस से सबको दीवाना बनाने वालीं सपना चौधरी अब करेंगी नेतागिरी, बीजेपी में हुईं शामिल

sapna choudhary,sapna choudhary joins bjp,

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. अपने शानदार डांस और सिंगिंग के जरिए सभी को दीवाना बनाने वाली मशहूर हरियाणवी डांसर और गायिका सपना चौधरी ने अब राजनीति में कदम रख लिया है। जी हां… अब सपना डांस के साथ-साथ नेतागिरी भी करेंगी। रविवार को उन्होंने दिल्ली भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सदस्यता अभियान में बीजेपी की सदस्यता ली।

लोकसभा चुनाव के पहले यह चर्चा हुई थी कि सपना कांग्रेस में शामिल होने वाली हैं। लेकिन उन्होंने अब बीजेपी का हाथ थाम लिया है। रविवार को दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ली। इस दौरान बीजेपी नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, डॉ. हर्षवर्धन सिंह और अभिनेता व सांसद मनोज तिवारी समेत और भी कई नेता मौजूद रहे। बता दें बीजेपी इन दिनों पूरे देश में सदस्यता अभियान चला रही है और लोगों को पार्टी से जोड़ रही है।

सपना के बीजेपी में शामिल होने की बात तब पक्की हुई थी जब उन्होंने दिल्ली में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन उत्तर पूर्व दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी मनोज तिवारी और भोजपुरी गायक खेसारी लाल के साथ अपने क्षेत्र में एक विशाल रोड शो किया था। गौरतलब है कि सपना जब से बिगबॉस-11 में आईं हैं उसके बाद से ही उनकी पॉपुलरिटी का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। सपना का जादू युवाओं के सिर चढ़कर बोलता है। सपना के फैन सिर्फ हरियाणा और उत्तरप्रदेश में ही नहीं बल्कि बिहार और अन्य राज्यों में भी मौजूद हैं।

ये भी पढ़े… 

सपना चौधरी का धमाकेदार डांस देख फैंस के बीच मची हफरा-तफरी, पुलिस को उठानी पड़ी लाठी

इंटरनेट पर धूम मचा रहा सपना चौधरी का ये डांस वीडियो, दलेर मेहंदी संग लगाए ठुमके

VIDEO : आईपीएस अधिकारी समेत महिला पुलिसकर्मियों ने सपना चौधरी के गाने पर किया जमकर डांस

Related posts