Video : सपना चौधरी के ठुमकों ने मथुरा में मचाया तहलका, बेकाबू भीड़ पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

sapna choudhary,sapna choudhary dance,mathura

चैतन्य भारत न्यूज

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने अपने शानदार डांस के जरिए दुनियाभर में खास पहचान बना ली है। हाल ही में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली है। ऐसा नहीं है कि राजनीति में आने के कारण सपना ने अपने डांस से दूरियां बना ली है। डांसिंग क्वीन सपना  एक बार फिर अपने बेहतरीन डांस को लेकर चर्चा में आ गईं हैं।

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

सपना का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल रविवार को मथुरा के कोसीकलां में संस्कृति विभाग की ओर से आयोजित बरखा बहार कार्यक्रम में सपना ने जमकर ठुमके लगाए। सपना इस वीडियो में हरियाणवी गाने पर डांस कर रही हैं और उनके फैंस हर बार की तरह इस बार भी क्रेजी हुए जा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

सपना इस वीडियो में हरियाणवी गाने ‘रपट लिख लो दरोगाजी मामला सै है ये चोरी का, हरियाणा में दिल लुट गया दिल्ली की छोरी का’ पर डांस कर रही हैं। खबरों के मुताबिक, इसी दौरान भीड़ उनका डांस देख इतनी बेकाबू हो गई कि लोग स्टेज पर चढ़ गए। बार-बार अपील करने के बाद भी वहां मौजूद लोग समझने का नाम ही नहीं ले रहे थे। जिसके बाद पुलिस को दर्शकों पर लाठी चार्ज करना पड़ा। इसलिए कार्यक्रम को बीच में कुछ देर तक रोकना पड़ा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DESI QUEEN 👑👑 (@isapnachaudhary) on

 हालांकि ये पहली बार नहीं है बल्कि इससे पहले भी सपना के शो में इस तरह के हंगामें हो चुके हैं। टेलीविजन के मशहूर शो बिग बॉस में आने के बाद सपना काफी मशहूर हो गईं हैं। अब उनकी फैन फॉलोइंग भी किसी सुपरस्टार्स से कम नहीं है। सपना भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

ये भी पढ़े…

अपने डांस से सबको दीवाना बनाने वालीं सपना चौधरी अब करेंगी नेतागिरी, बीजेपी में हुईं शामिल

इंटरनेट पर धूम मचा रहा सपना चौधरी का ये डांस वीडियो, दलेर मेहंदी संग लगाए ठुमके

सपना चौधरी के शो में हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Related posts