साप्ताहिक राशिफल : जानिए कैसा बीतेगा आपका यह सप्ताह और किसके खाते में आएंगी खुशियां

चैतन्य भारत न्यूज 

ज्योतिशास्त्र के मुताबिक, 4 अगस्त से 10 अगस्त तक यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए खास रहेगा। आइए जानते हैं इस सप्ताह किसके खाते में खुशियां आएंगी और किसे परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

मेष-आपका यह सप्ताह कुछ ठीक नहीं है। भाग दौड़ से परेशानी रहेगी। धन के व्यय की संभावना रहेगी। छोटी-छोटी बातों का तनाव बना रहेगा। सप्ताह के अंत में खुशियां आ सकती है। यात्रा का सुअवसर प्राप्त हो सकता है। लव लाइफ अच्छी रहेगी।

वृष- आपका यह सप्ताह सामान्य रहेगा। किसी करीबी मित्र से मुलाकात हो सकती है जिससे आपको भविष्य में लाभ प्राप्त होगा। किसी नए व्यवसाय के बारे में योजना बनेगी। दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी। कार्यक्षेत्र में उन्नति के नए आयाम दिखाई देंगे।

मिथुन- आपका यह सप्ताह अच्छा बीतेगा। आई टी तथा बैंकिंग के जातकों को प्राप्त सफलता से उनका मन हर्षित रहेगा। लव लाइफ शानदार रहेगी। दांपत्य जीवन भी सुखी रहेगा। महत्वपूर्ण रिश्तों में छोटी-मोटी बातों का बुरा न माने। घर में सामाजिक एवं मांगलिक कार्य हो सकते हैं।

कर्क- आपका यह सप्ताह बीते सप्ताह से ठीक रहेगा। पॉलिटिक्स के लोग अपने कार्यों से अपने उच्च नेताओं को खुश रखेंगे। छात्रों के लिए समय संघर्षकारक है। वैवाहिक जीवन में प्यार बना रहेगा। इस सप्ताह किसी भी तरह के विवाद में न पड़े।

सिंह- आपका यह सप्ताह बेहतर बीतेगा। मीडिया और आई टी से जुड़े लोग अपने कार्यों से संतुष्ट रहेंगे। छात्रों को नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। परिवार संग घूमने का आनंद उठाएंगे। कार्य, व्यवसाय या नौकरी में सरलता की कमी रहेगी। सप्ताह के अंत में भाग्य का सहयोग मिलेगा।

कन्या- आपका यह सप्ताह बहुत शानदार रहेगा। व्यवसाय या नौकरी के माध्यम से धन प्राप्त होगा। माता और भौतिक संसाधनों का सहयोग मिलेगा। किसी भी नए काम को करने से पहले माता-पिता का आशीर्वाद लें। मित्र और भाई बहनों से सुख और सहयोग मिलेगा।

तुला- इस सप्ताह आपकी कई समस्याओं का हल होगा। अचानक धन लाभ भी हो सकता है। धार्मिक आस्था बनी रहेगी। भाग्य का सहयोग मिलेगा, जिससे कार्यों में प्रगति होगी। पिता और अधिकारियों के सहयोग से लाभ मिलेगा। शिक्षा प्राप्ति के प्रयासों में सफलता मिलेगी।

वृश्चिक- यह सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छा है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। इस सप्ताह आपको पिता के सहयोग से संपत्ति प्राप्त करने में मदद मिलेगी। मित्रों और भाई बहनों का सहयोग जारी रहेगा। माता से असंतोष तथा भौतिक संसाधनों के सहयोग में कमी रहेगी।

धनु- यह सप्ताह आपके लिए उपलब्धियों से भरा रहेगा। छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं में लाभ होगा। धन प्राप्ति के मार्ग में बाधाएं समाप्त होंगी। वैवाहिक जीवन सफल रहेगा। स्वास्थ्य पर ध्यान दें। परिवार का सहयोग मिलेगा। पूंजी जमा करने के प्रयासों में सफलता मिलेगी।

मकर- इस सप्ताह आपको कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। छात्रों को उनकी मेहनत का परिणाम मिलेगा। धन का व्यय होगा। मित्र और भाई बहनों का सहयोग जारी रहेगा। दूर के मित्र सहयोग करेंगे जिससे सम्मान में वृद्धि तथा धन लाभ होगा।

कुंभ- आपका यह सप्ताह ठीक रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य में कमी हो सकती है। वैवाहिक जीवन में सामंजस्य और तालमेल बना कर चलना पड़ेगा। इस सप्ताह आप खुद को बहुत ऊर्जावान और उत्साहित महसूस करेंगे। दूर के मित्रों से सहयोग मिलेगा।

मीन- यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रहेगा। लव-लाइफ में विवाह का प्रस्ताव रख सकते हैं। माता की कृपा के साथ-साथ भौतिक संसाधनों का सहयोग मिलेगा। भाग्य के सहयोग से महत्वपूर्ण कार्यों में प्रगति होगी। धन का व्यय हो सकता है। स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे।

Related posts