साप्ताहिक राशिफल : इन 4 राशियों के लिए खुशियों से भरा रहेगा यह सप्‍ताह, जानिए अपनी किस्मत

saptahik rashifal,

चैतन्य भारत न्यूज

ज्योतिशास्त्र के मुताबिक, 17 फरवरी से 22 फरवरी तक यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए खास रहेगा। आइए जानते हैं इस सप्ताह किसके खाते में खुशियां आएगी और किसे परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।



मेष- सप्ताह के शुरू में किसी खास दोस्त के साथ धन का लेनदेन हो सकता है। इस सप्ताह स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहना होगा। परिवार के साथ किसी खास स्थान पर घूमने जा सकते हैं।

वृष- आज आत्मविश्वास में कमी आएगी। धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। फिर भी नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे। खर्चों में वृद्धि होगी।

मिथुन- मन अशांत रहेगा। पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। खर्चों की अधिकता रहेगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा।

कर्क- आज परिवार के लोगों के साथ आपसी तालमेल बनाने में दिक्कत हो सकती है। सप्ताह के आरंभ में स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं। व्यापार में निवेश करने के लिए यह सप्ताह उत्तम साबित होगा।

सिंह- इस सप्ताह मन में उत्साह बना रहेगा। पुराने कर्ज से छुटकारा पा सकते हैं। आर्थिक मामलों को लेकर सतर्क रहना होगा। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिल सकती है। करियर को लेकर उलझन बनी रहेगी।

कन्या- कार्यों के प्रति आपकी रुचि बढ़ेगी, परंतु पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। खर्चों की अधिकता रहेगी। मान-सम्मान में कमी आ सकती है। वस्त्र और आभूषण की खरीदारी में खर्च होगा।

तुला- परिवार के सदस्य के साथ आपसी तालमेल बना रहने वाला है। नौकरी में पदोन्नति मिलने के आसार हैं। वौवाहिक जीवन में आपसी निकटता आने वाली है। प्रेम संबंध में सामंजस्य बना रहेगा। व्यापार में घाटा हो सकता है।

वृश्चिक- इस सप्ताह आपको अपने जीवन साथी के संबंध में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। अनावश्यक खर्चों से बचे। आपको अपने क्रोध और वाणी पर संयम रखना चाहिए।

धनु- इस सप्ताह संबंधों में मधुरता आ सकती है। पेट की समस्या से परेशान हो सकते हैं। व्यापार के क्षेत्र में विस्तार की संभावना है। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलने के आसार हैं। नौकरी में तरक्की का मौका मिलेगा।

मकर- इस सप्ताह वाहन सुख का अवसर मिलेगा। मानसिक थकान बना रहेगा। विद्यार्थी वर्ग के लिए यह सप्ताह अनुकूल रहने वाला है। वस्त्र और आभूषण की खरीदारी में खर्च होगा। व्यापार में अचानक धन लाभ हो सकता है।

कुंभ- नौकरी पेशा वाले लोगों को तरक्की की संभावना है। इस सप्ताह शारीरिक और मानसिक रूप से परेशानी का अनुभव कर सकते हैं। सप्ताह के मध्य में विपरीत लिंगों के प्रति आकर्षण बढ़ सकता है। दोस्तों के पीछे धन खर्च होगा।

मीन- इस सप्ताह नई आर्थिक योजना की शुरुआत कर सकते हैं। विदेशों से धन लाभ की संभावना है। दोस्तों के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं। करीबी दोस्तों से मुलाकात हो सकती है।

ये भी पढ़े…

वार्षिक राशिफल 2020: जानिए नए साल में किसकी चमकेगी किस्मत और किसे करना पड़ेगा मुसीबतों का सामना

मासिक राशिफल : फरवरी महीने में क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे, जानिए कैसा बीतेगा पूरा महीना

सोमवार व्रत करने से बरसती है भगवान शिव की कृपा, जानिए महत्व और पूजन-विधि

Related posts