साप्ताहिक राशिफल : जानिए इस सप्ताह किन राशियों की चमकेगी किस्‍मत और कौन करेगा मुसीबतों का सामना

saptahik rashifal, weekly horoscope, 23 to 29 december horoscope

चैतन्य भारत न्यूज

ज्योतिशास्त्र के मुताबिक, 23 से 29 दिसंबर तक यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए खास रहेगा। आइए जानते हैं इस सप्ताह किसके खाते में खुशियां आएगी और किसे परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।



मेष- इस सप्ताह आपके भाग्य के सितारे बुलंद होंगे। कामकाज में आपको सफलता मिलेगी। आपका दांपत्य जीवन खुशहाल बना रहेगा।

वृष- इस सप्ताह कुछ लोगों के आमदनी के नए स्रोत बनने की संभावना है। अपने कार्य या व्यवसाय के अलावा धर्म कर्म में भी रुचि बढ़ेेगी। कोई रुका हुआ कार्य इस समय पूर्ण होगा।

मिथुन- आपका यह सप्ताह सामान्य रहेगा। माता-पिता की सलाह आपके लिए कारगर साबित हो सकती है। संतान के साथ विवाद होने की संभावना बन रही है।

कर्क- इस सप्ताह कुछ लोगों को आकस्मिक धन लाभ होने के योग बन रहे हैं। किसी मित्र का सहयोग आपको लाभ दिलाएगा। विदेश यात्रा पर जा सकते हैं।

सिंह- इस सप्ताह कुछ लोगों को संतान के कार्यों से दुख मिलेगा। मित्रों को शत्रु न बनाएं अन्यथा धन की हानि होने की आशंका है।

कन्या- इस सप्ताह आपको अपने करियर में बदलाव के नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं। इस राशि के जातको को राजनीति के क्षेत्र में सफलता मिले सकती है। आज आपको किसी से उपहार भी मिल सकता है।

तुला- इस सप्ताह कुछ लोगों को आकस्मिक धन लाभ होने के योग बन रहे हैं। इन दिनों आपको अनिद्रा की भी शिकायत हो सकती है।

वृश्चिक- इस सप्ताह अतीत में किए गए कार्यों का प्रतिफल प्राप्त होगा। आप जो कुछ भी करेंगे, इस समय आपको लाभ ही लाभ होगा। स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा।

धनु- इस सप्ताह आपके साथी के साथ आपकी परेशानियां कम होने की संभावना है, आप अपने प्यार में मधुरता लाने के लिए नए रास्ते अपनाने का भी सोचेंगे।

मकर- आपका यह सप्ताह मिला-जुला रहेगा। आपका पैसा कहीं अटक सकता है। जीवनसाथी के साथ कहीं हील स्टेशन पर घूमने की प्लांनिग कर सकते हैं।

कुंभ- आपका यह सप्ताह बेहतरीन रहेगा। परिवार के साथ बेहतर समय बीतेगा। घर पर किसी रिश्तेदार का आना भी हो सकता है। धार्मिक यात्रा के भी योग बन रहे हैं।

मीन- आपका आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा और भी बेहतर रहेगा। आपको माता-पिता का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। ऑफिस का लंबे समय से रुका हुआ काम आज पूरा हो सकता है।

ये भी पढ़े…

साल के आखिरी महीने में आने वाले हैं ये प्रमुख तीज त्योहार, यहां देखें पूरी लिस्ट

मनचाही सफलता के लिए रविवार को इस विधि से करें सूर्य देवता की पूजा

हनुमान जी को प्रसन्न करने के लिए मंगलवार को इस विधि से करें पूजा

Related posts