साप्ताहिक राशिफल : जुलाई के आखिरी सप्ताह में इन राशियों के सितारे रहेंगे बुलंद

weekly horoscope,weekly horoscope july,saptahik rashifal, saptahik rashifal july month,

चैतन्य भारत न्यूज

जुलाई महीने का यह आखिरी सप्‍ताह है। ज्योतिशास्त्र के मुताबिक, 28 जुलाई से 4 अगस्त तक यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए खास रहेगा। आइए जानते है, इस सप्ताह किसके खाते में खुशियां आएंगी और किसे परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

मेष- आपका यह सप्ताह सामान्य बीतेगा। दाम्पत्य जीवन में तनाव रहेगा। लव लाइफ में भी किसी समस्या का सामना करना पड़ सकता है। धन आने की संभावना है। सप्‍ताह अंत में संतान के द्वारा किसी यशवर्धक कार्य होने से प्रसन्नता होगी, यात्रा में सावधानी बरतने की आवश्कता है।

वृष- इस सप्ताह बिगड़े व अधूरे कार्य पूरे हो जाएंगे। सप्ताह के अंत में झगड़े से बचें, भाइयों से विवाद के मामले में संयम बरतें, अधिक क्रोध से बचें। किसी अशुभ समाचार से मन दुःखी हो सकता है।

मिथुन- कई दिनों से रुका कार्य इस सप्ताह पूर्ण हो जाएगा। दाम्पत्य जीवन में खुशहाली रहेगी। सप्ताह प्रारम्भ में परिवार में सुख शांति का वातावरण रहेगा, संतान और पत्नी के कार्यों से पारिवारिक वातावरण में सुधार होगा।

कर्क- यह सप्ताह का सामान्य रहेगा, राजनीतिज्ञों के लिए समय सफल और भाग्यवृद्धि कारक है। लव लाइफ अच्छी रहेगी। स्वास्थ्य से सुख मिलेगा। पूरे सप्ताह आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

सिंह- छात्रों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा है। किसी मित्र के आगमन से खुश रहेंगे। लव लाइफ में थोड़ा तनाव रहेगा। इस सप्ताह आपको नए काम मिल सकते हैं जिनसे आपको लाभ मिलेगा।

कन्या- यह सप्ताह आपके लिए बेहतरीन रहेगा। संतान को सफलता की प्राप्ति होगी। आईटी और फिल्म फील्ड के जातक अपने काम में उन्नति करेंगे। धन के आगमन के रास्ते बनेंगे। संतान के स्वास्थ्य पर ध्यान दें।

तुला- यह सप्ताह आपके लिए ठीक-ठाक है। धन का व्यय होगा। छात्र अपनी प्रगति से खुश रहेंगे। स्वास्थ्य सुख में परेशानी हो सकती है। सप्ताह के अंत में सुख प्राप्त होगा। आलस्य त्यागकर व्यापार के कार्यों में सक्रिय रहें।

वृश्चिक- यह सप्ताह आपके लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आया है। धन का आगमन हो सकता है। लव लाइफ अच्छी रहेगी। दाम्पत्य जीवन में जीवन साथी को महत्व दें। स्वास्थ्य को लेकर प्रसन्न रहेंगे।

धनु- इस सप्ताह आप विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। वाहन चलाने में सावधानी बरतें। स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें। सप्ताह अंत में सुख सौभाग्य में वृद्धि होगी, धार्मिक क्रियाकलापों में समय व्यतीत होगा।

मकर- इस सप्ताह आपको थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। मेहनत करने पर भी सफलता मिलने में मुश्किल हो सकती है। मन में व्यर्थ चिंता, परेशानी घबराहट होगी। सप्ताह के अंत में खुशखबरी मिल सकती है।

कुंभ- आपके लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा। किसी मित्र की सहायता से बिगड़े कार्य बनने लगेंगे, आर्थिक दशा सुखद होगी, हानि का योग घटेगा और व्यापार में उन्नति होगी। इस सप्ताह धार्मिक यात्रा के योग बन रहे हैं।

मीन- यह सप्ताह आपके लिए अच्छा है। लव लाइफ में विवाह की बात रखने का शानदार समय है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। संयम और सहनशीलता अपनाना आवश्यक है नहीं तो भारी नुकसान हो सकता है।

ये भी पढ़े…

125 साल बाद सावन सोमवार के दिन बना नाग पंचमी का शुभ योग, कालसर्प दोष से मुक्ति के लिए करें ये उपाय

जानिए क्यों सावन में की जाती है शिव की पूजा, इस महीने भूलकर भी न करें ये गलतियां

आज है कामिका एकादशी, भगवान शिव के साथ विष्णु को प्रसन्न करने के लिए करें ये व्रत

Related posts