साप्ताहिक राशिफल : इन चार राशियों के लिए यह सप्ताह रहेगा भाग्यशाली, जानें अपनी किस्मत का हाल

weekly horoscope,weekly rashifal,

चैतन्य भारत न्यूज

ज्योतिशास्त्र के मुताबिक, 18 नवंबर से 24 नवंबर तक यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए खास रहेगा। आइए जानते हैं इस सप्ताह किसके खाते में खुशियां आएगी और किसे परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।



मेष- यह सप्ताह आपके लिए काफी सारी व्यस्तताएं लेकर आ सकता है। आपका दापंत्य जीवन इस सप्ताह सुखद रहने के आसार हैं। संतान की ओर से भी आपको संतुष्टि मिल सकती है।

वृष- यह समय इस राशि वालों के लिए अच्छा रहने वाला है। मुमकिन है कि आपके अतीत से जुड़ा कोई शख्स आज आपसे संपर्क करेगा और इस दिन को यादगार बना देगा।

मिथुन- इस सप्ताह आमदनी के लिए किए गए प्रयासो में आप सफल होंगे। सेहत में गिरावट आ सकती है। नौकरी वाले अच्छा प्रदर्शन करेंगे, जिसका लाभ मिलेगा।

कर्क- व्यापार में वृद्धि के आसार नजर आ रहे हैं। दांपत्य जीवन में खुशी का माहौल बना रहेगा। प्रेम में सफलता मिलने के पूरे संयोग बन रहे हैं। यह सप्ताह आपके लिए बहुत भाग्यशाली रहने के आसार हैं।

सिंह- इस सप्ताह आप अपने कार्यों में रचनात्मकता ला सकते हैं जिससे आपका प्रदर्शन बेहतर व सराहनीय हो सकता है। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा।

कन्या- इस सप्ताह आप अपने समक्ष आने वाले सभी अवसरों को लेकर काफी उत्साहित रह सकते हैं। कार्यस्थल पर आपको लक्ष्यों तक पंहुचने में सफलता मिल सकती है।

तुला- इस सप्ताह आपको किसी पारिवारिक, धार्मिक या सामाजिक समारोह के आयोजन में अहम भूमिका निभानी पड़ सकती है। सफल आयोजन के लिए आप प्रशंसा के पात्र हो सकते है।

वृश्चिक- इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह मध्यम ही रहने वाला है। संतान की ओर से शुभ समाचार मिलने के संकेत हैं। वाहन, मकान आदि खरीदने वाले लोगों की मुराद पूरी हो सकती है।

धनु- इस सप्ताह किसी भी काम में जल्दबाजी न करें। धैर्य और दृढ़ता के साथ ही आप अपने लक्ष्यों की प्राप्ति कर सकते हैं। माता-पिता के साथ धार्मिक यात्रा के योग बन रहे हैं।

मकर- इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा। यात्रा का प्रसंग बन रहा है। गहरे विचारों से किसी समस्या का हल निकलेगा।

कुंभ- व्यवसाय करने वालों के लिए यह समय चुनौतीपूर्ण भरा रहेगा। नौकरी करने वाले लोग अपने सहयोगियों से परेशान रहेंगे। हालात पहले से बेहतर होंगे।

मीन- इस सप्ताह आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। स्वास्थ्य में सुधार होने की संभावना है। व्यवसाय के लिए यह समय सामान्य रहेगा। नौकरी में तरक्की मिलने के आसार बन रहें हैं।

ये भी पढ़े…

वृश्चिक सक्रांति : सूर्यदेव की पूजा से दूर हो जाते हैं हर रोग, जानिए इसका महत्व और पूजा-विधि

नवंबर में आने वाले हैं ये प्रमुख तीज त्योहार, यहां जानिए पूरी लिस्ट

घर में सुख-समृद्धि पाने के लिए बुधवार को भगवान गणेश की ऐसे करें पूजा

Related posts