भारत से मिली शर्मनाक हार के बाद भड़के पाकिस्तानी कप्तान सरफराज, कहा- पाकिस्तान में क्या मुंह दिखाएंगे

sarfraz ahmed,pakistan,india,sarfraz ahmed news

चैतन्य भारत न्यूज

आईसीसी विश्व कप-2019 में रविवार को भारत के खिलाफ मिली करारी हार के बाद से ही पाकिस्तानी टीम बौखलाई हुई है। हाल ही में पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें एक बात का बड़ा डर सता रहा है। सरफराज को इस बात का डर है कि, भारत से मिली इस शर्मनाक हार के बाद वह पाकिस्तान में क्या मुंह दिखाएंगे।

सूत्रों के मुताबिक, बुरी तरह मैच हारने के बाद सरफराज ने अपनी टीम के साथियों से कहा है कि, ‘टूर्नामेंट में इस शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान स्थित अपने घर में लौटने वाले वह अकेले खिलाड़ी नहीं होंगे, इसलिए टीम को अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा। वरना अपने वतन में वे क्या मुंह दिखाएंगे।’ सूत्रों का कहना है कि, सरफराज ने भारत के खिलाफ हार का सामना करने के बाद और साथ ही अपने मुल्क द्वारा इतनी आलोचनाएं झेलने के बाद भावनात्मक लहजे में टीम के खिलाड़ियों को यह चेतावनी दी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सरफराज ने यह भी कहा कि, ‘अगर अल्लाह ने कुछ दुर्भाग्यपूर्ण किया, तो मैं घर वापस जाने वाला एकमात्र व्यक्ति नहीं रहूंगा।’ सूत्रों ने बताया कि, सरफराज द्वारा यह बयान देने के बाद टीम के किसी भी सीनियर खिलाड़ी ने कोई टिप्पणी नहीं की। साथ ही टीम के कोच मिकी ऑर्थर भी चुप रहे। इस दौरान सरफराज ने अपनी टीम का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि उन्हें पुरानी बातें भूलकर नई उम्मीद से आगे बढ़ना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘खराब प्रदर्शन को भूल जाओ और शेष चार मैचों में टीम की जीत के लिए जी-जान लगा दो।’ गौरतलब है कि, विश्व कप 2019 के सबसे बड़े मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से करारी शिकस्त दी।

ये भी पढ़े… 

सानिया पर इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने साधा निशाना, बोलीं- बच्चे को हुक्के वाली जगह लेकर जाती हो? भड़कीं सानिया ने दिया करारा जवाब

भारत-पाकिस्तान मैच से कुछ ही घंटे पहले हुक्का पार्टी में शोएब मलिक और सानिया, भड़के फैंस

विश्व कप के इतिहास में पाकिस्तान के खिलाफ भारत की 7वीं जीत, देशभर में इस तरह मना जश्न

Related posts