16 साल बाद बनने जा रहा सुपरहिट फिल्म ‘तेरे नाम’ का दूसरा पार्ट, ये एक्टर बनेगा ‘राधे भैया’!

tere naam 2,salman khan,tere naam sequel, satish kaushik

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की लगभग सभी फिल्में एक्शन से भरपूर होती हैं। सलमान ने अपने करियर में हर तरह की फिल्में की है। कुछ समय तक उन्होंने फैमिली ड्रामा फिल्में की थी और फिर धीरे-धीरे सल्लू मियां एक्शन हीरों के तौर पर भी उभर कर सामने आए। साल 2003 में आई फिल्म ‘तेरे नाम’ तो सलमान के करियर का टर्निंग पॉइन्ट साबित हुई थी। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद न सिर्फ सलमान का प्रेमी अंदाज बल्कि उनकी हेयर स्टाइल भी खूब मशहूर हुई थी। सलमान के फैंस उनकी इस हेयर स्टाइल को फॉलो करने लगे थे। इसी लोकप्रियता को देखते हुए अब 16 साल बाद  फिल्म ‘तेरे नाम’ का सीक्वल बनाया जाएगा।

हाल ही में डायरेक्टर सतीश कौशिक ने ‘तेरे नाम’ के सीक्वल पार्ट का ऐलान कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘तेरे नाम’ के सीक्वल में किरदारों का नाम पहले जैसा ही रहेगा। लेकिन इसमें सलमान और सतीश की जोड़ी दिखेगी या फिर नए चेहरों को दिखाया जाएगा इसकी अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है। गौरतलब है कि सलमान और सतीश ने फिल्म ‘भारत’ में भी साथ काम किया है।

सतीश कौशिक ने मीडिया से बातचीत के दौरान फिल्म का ऐलान करते हुए कहा कि, ‘हां मैं फिल्म ‘तेरे नाम’ का दूसरा पार्ट बनाने जा रहा हूं। ये फिल्म भी एक लव स्टोरी होगी। इससे ज्यादा मैं अभी कुछ नहीं कह सकता।’ जानकारी के मुताबिक, फिल्म इस साल के अंत तक फ्लोर पर जा सकती है। गौरतलब है कि, सलमान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं। ये फिल्म 5 जून को रिलीज होगी। इसके साथ ही सलमान फिल्म ‘दबंग-3’ और ‘इंशाल्लाह’ की शूटिंग भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़े… 

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी में सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड की हुई एंट्री

BHARAT TRAILER : एक्शन, रोमांस और ड्रामा से भरपूर है भारत का ट्रेलर, एक घंटे में 5 लाख बार देखा गया

भारत का मोशन पोस्टर रिलीज, 5 दमदार लुक में दिखें सलमान खान

Related posts