SBI के कैशियर ने प्रेमिका संग मिलकर बैंक से चोरी किया 15 किलो सोना, दोस्त ने भी दिया साथ, गिरफ्तार

चैतन्य भारत न्यूज

श्योपुर. मध्य प्रदेश के श्योपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां भारतीय स्टेट बैंक (SBI) की एक ब्रांच में से कैशियर ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर गोल्ड लोन लॉकर से 15 किलो सोना चोरी कर लिया। इस मामले में पुलिस ने बैंक के कैशियर को गिरफ्तार कर लिया है।

101 पैकेट सोने के जेवर गायब मिले

जानकारी के मुताबिक, 10 जून को एसबीआई ब्रांच के मैनेजर ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि गोल्ड लोन लॉकर से 101 पैकेट सोने के जेवर गायब हैं। बैंक द्वारा चोरी की शिकायत के बाद पुलिस एक्शन में आई और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने बैंक के सभी कर्मचारियों से पूछताछ की जिसके बाद उन्हें कैशियर पर शक हुआ। फिर पुलिस ने मामले की गहराई से छानबीन की तो पता चला कि कैशियर राजीव ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर चोरी की इस घटना को अंजाम दिया है।

3 किलो सोना और 11 लाख बरामद

फिर पुलिस कैशियर के दोस्त नवीन और उसकी प्रेमिका ज्योति तक पहुंच गई जिससे पूरे मामले का खुलासा हो गया। जांच के दौरान यह भी पता चला है कि कैशियर का साथी नवीन उसके साथ मिलकर चोरी के सोने को अब तक 26 बार फर्जी तरीके से लोन के नाम पर देकर पैसा ले चुका था। पुलिस ने तीनों ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से 3 किलोग्राम सोना और 11 लाख रुपए भी बरामद कर लिए हैं। वरिष्ठ पुलिस अफसरों के मुताबिक फिलहाल चोरी के इस मामले की विस्तृत जांच जारी है।

 

Related posts