मोदी बायोपिक : सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग को दिया आदेश- पहले फिल्म देखें, उसके बाद फैसला करें

pm modi biopic,pm narendra modi,election commission,supreme court

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय की फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की रिलीज को लेकर विवाद अब भी जारी है। रिलीज के एक ही दिन पहले चुनाव आयोग ने फिल्म पर रोक लगा दी थी जिसके बाद फिल्म निर्माता ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। सोमवार को सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ पर चुनाव आयोग के निर्णय के खिलाफ दायर याचिका पर फैसला सुनाया।

pm modi film

चुनाव आयोग फिल्म देखें फिर फैसला लें

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग को आदेश दिया कि, वह पहले यह फिल्म देखें और फिर फैसला लें कि क्या इस फिल्म को बैन किया जाना चाहिए या नहीं। चुनाव आयोग के पास अपना फैसला सीलबंद कवर में जमा करने के लिए 22 अप्रैल तक समय है। गौरतलब है कि इससे पहले चुनाव आयोग ने पीएम मोदी बायोपिक पर रोक लगाते हुए कहा था कि, ‘लोकसभा चुनाव खत्म होने तक पीएम मोदी की बायोपिक को रिलीज नहीं किया जाएगा।’

pm narendra modi

शुरुआत से ही फिल्म पर मंडरा रहा संकट

चुनाव आयोग के इसी फैसले से मेकर्स निराशा हो गए थे जिसके बाद उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। दरअसल, ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फिल्म को लेकर शुरुआत से ही तनाव बना हुआ है। कभी इस फिल्म को लेकर राजनीतिक पार्टियां विरोध करती हैं तो कभी फिल्म की रिलीज डेट टल जाती है। सोशल मीडिया पर भी कई बार विवेक ओबेरॉय को ट्रोल किया जा चुका है। बता दें इस फिल्म में विवेक पीएम मोदी का किरदार निभा रहे हैं। विवेक अपने लुक के जरिए दर्शकों को इंप्रेस नहीं कर पाए जिस वजह से वह ट्रोल हो चुके हैं।

ये भी पढ़े…

11 अप्रैल को नहीं रिलीज होगी मोदी बायोपिक, चुनाव आयोग ने लगाई रोक

सुप्रीम कोर्ट ने मोदी बायोपिक को दी हरी झंडी, चुनाव आयोग पर छोड़ा निर्णय

विवादों से बाहर आई पीएम मोदी बायोपिक, फिल्म को मिली नई रिलीज डेट

Related posts