‘टोटल धमाल’ का डायलॉग टीज़र देखकर आप भी हंस-हंस कर हो जाएंगे लोट-पोट

टीम चैतन्य भारत।

बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन जल्द ही अपनी कॉमेडी के जरिए आप सभी का मनोरंजन करने आ रहे हैं जल्द ही अजय की फिल्म ‘टोटल धमाल’ रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में अजय के साथ-साथ माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जॉनी लीवर और जावेद जाफरी भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।सभी स्टार्स इन दिनों फिल्म का जोरों-शोरो से प्रमोशन कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी वे लोग प्रमोशन का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं, हाल ही में माधुरी दीक्षित और अजय देवगन ने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है।

कई जानवरों से की तुलना

ये वीडियो फिल्म का डायलॉग टीजर है जिसे देखकर आप भी हंसने पर मजबूर हो जाएंगे। सोशल मीडिया पर जारी हुए इस टीजर में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर अपना दुखड़ा लेकर जज के सामने पहुंचे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं अजय और माधुरी जज के सामने बैठे हुए हैं।

दरअसल दोनों तलाक लेने पहुंचे हैं। जब जज अनिल से पूछते हैं कि आखिर आ तलाक क्यों लेना चाहते है तो माधुरी और अनिल इसका बड़े ही मजाकियां अंदाज़ में जवाब देते हैं। माधुरी तो अनिल की तुलना कई तरह के जानवरों से तुलना कर देती हैं।

जिस किसी ने भी फिल्म ‘टोटल धमाल’ का ये डायलॉग टीजर देखा वो हंस-हंस कर लोट-पोट हो गया।  जानकारी के लिए बता दें फिल्म टोटल धमाल कॉमेडी के साथ-साथ एक्शन सीन से भी भरपूर है। इस फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है और ‘धमाल’ सीरीज की ये तीसरी फिल्म 22 फरवरी को रिलीज हो रही है।

 

 

 

Related posts