कांग्रेस नेता जनार्दन द्विवेदी के बेटे ने थामा बीजेपी का दामन, कहा- मोदी के कामों ने दी पार्टी में आने की प्रेरणा

samir dwivedi ,bjp

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के दिग्गज नेता जनार्दन द्विवेदी के बेटे समीर द्विवेदी मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। बीजेपी के महासचिव अरुण सिंह की मौजूदगी में समीर द्विवेदी बीजेपी में शामिल हुए।



समीर ने कहा कि, ‘मैं पहली बार किसी राजनीतिक दल का हिस्सा बन रहा हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों को देखकर मैंने भाजपा में जाने का फैसला किया।’ करीब डेढ़ दशक तक कांग्रेस के संगठन महासचिव रहे जनार्दन द्विवेदी की गिनती सोनिया गांधी के करीबियों में होती है। जनार्दन ने कई कांग्रेस अध्यक्षों इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, पीवी नरसिम्हा राव के साथ मिलकर काम किया है।

बेटे समीर के बीजेपी का दामन थामने पर जनार्दन द्विवेदी ने कहा कि, ‘उन्हें इस बारे में किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर समीर ने बीजेपी जॉइन की है तो यह उनका खुद का फैसला है।’ जनार्दन द्विवेदी कांग्रेस के दिग्गज नेता माने जाते रहे हैं। वह साल 2018 तक राज्यसभा सासंद भी रह चुके हैं। गौरतलब है कि दिल्ली में 8 फरवरी को चुनाव होने हैं और 11 फरवरी को नतीजे आएंगे।

ये भी पढ़े…

दिल्ली चुनाव : केजरीवाल ने जारी किया घोषणा पत्र, जानें क्या-क्या है दिल्ली के लिए AAP के वादे

दिल्ली चुनाव: कांग्रेस का घोषणापत्र, 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त, लड़कियों को मुफ्त शिक्षा देने का वादा

दिल्ली चुनाव: कांग्रेस ने जारी की 5 उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट, देखें कहां से किसे मिला टिकट

Related posts