रात होते ही बेंगलुरु की सड़कों पर डराने आ जाते थे ‘भूत’, पुलिस ने 7 को किया गिरफ्तार

ghost in bangalore,ghost, bangalore

चैतन्य भारत न्यूज

बेंगलुरु. इन दिनों प्रैंक का चलन बहुत बढ़ गया है। लोग मजाक और यूट्यूब पर हिट्स पाने के चक्कर में कई बार हद पार कर जाते हैं। लेकिन, बेंगलुरु में यही प्रैंक करना कुछ लोगों को भारी पड़ गया। यहां भूत का वेश धारण कर रात में लोगों को डराने वाले ऐसे ही सात यूट्यूबर्स को गिरफ्तार किया गया है। यह घटना यशवंतपुर के शरीफानानगर इलाके की है।



खबरों के मुताबिक, ये लोग भूतों की तरह डरावने कपड़े पहनकर और मेकअप करके रात के अंधेरे में राहगीरों को डराते थे। बेंगलुरु नॉर्थ डीसीपी एस कुमार ने कहा कि, ‘युवक जबरदस्ती राहगीरों को रोक रहे थे और उन्हें डरा रहे थे, उन्हें जमानती धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया और थाने में ही जमानत दे दी गई।’

इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें आरोपी युवक खून के धब्बे वाले कपड़े और मुखौटा लगाए भूत की वेशभूषा में लोगों को सड़कों पर डराते देखे जा सकते हैं। पुलिस ने आरोपियों की पहचान शान मलिक, सैमुएल मोहम्मद, मोहम्मद अय्यूब, शाकीब, सैयद नबील, यूसुफ अहमद के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि, एक ऑटो ड्राइवर ने अपनी शिकायत में सड़क पर भूत होने की बात कही थी। युवकों के प्रैंक करने की शिकायत पहले भी आई थीं। कुछ दिनों के सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद सभी को गिरफ्तार किया गया है। ये सभी पास की झुग्गियों में रहने वाले युवा हैं और मजे के लिए लोगों को डराया करते थे।

ये भी पढ़े…

ओडिशा के गंजाम के कलेक्टर की घोषणा- भूतों का पता बताओ और 50 हजार रुपए का इनाम पाओ

अंधविश्वास के चलते रातभर नमक में दबाकर रखे दो भाइयों के शव, उम्मीद थी जिंदा हो जाएंगे

Related posts