बड़ा आतंकी हमला होने की आशंका, नेपाल बॉर्डर से उप्र में घुसे 7 आतंकी, अलग-अलग शहरों में फैले

terrorist

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. सुरक्षा एजेंसियों को खुफिया जानकारी के जरिए पता लगा है कि उत्तर प्रदेश में सात आतंकवादी घुसे हैं। जानकारी के मुताबिक, ये आतंकी नेपाल के रास्ते देश में घुसे हैं और ये किसी बड़े हमले की फिराक में हैं। सूचना मिलते ही सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं और हर संदिग्ध गतिविधि पर नजर रखी रही है।


अलग-अलग शहरों में फैले आतंकी

खुफिया सूत्रों के मुताबिक, ये सभी आतंकी राजधानी दिल्ली की तरफ रुख कर सकते हैं। सभी आतंकी अभी कहां छुपे हुए हैं, इस बारे में अब तक सुरक्षा एजेंसियों को कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन बताया जा रहा है कि ये अलग-अलग शहरों में फैल गए हैं और किसी बड़े हमले को अंजाम देने की तैयारी कर रहे हैं। इन बड़े शहरों में दिल्ली भी हो सकता है।

पहले भी नेपाल के रास्ते घुसे थे आतंकी

बता दें इससे पहले अक्टूबर में भी तीन आतंकवादी एक सफेद कार में सवार होकर नेपाल के रास्ते भारत में घुसे थे। इनको गोरखपुर में देखा गया था। उस समय भी आतंकी दिल्ली को ही निशाना बनाने आए थे। उनके कुछ फोन कॉल्स की रिकॉर्डिंग भी मिली थी जिसमें किसी बड़े हमले को अंजाम देने की बात कही गई थी और साथ ही यह भी कहा गया था कि, जल्द ही सभी लोग एक जगह पर इकट्ठे होंगे। इसके बाद से ही सुरक्षाबलों ने दिल्ली की सुरक्षा बढ़ा दी है।

ये भी पढ़े…

जम्मू कश्मीर : श्रीनगर में आतंकी हमला, 1 की मौत, 25 लोग घायल

पीएम मोदी की रैली में बम ब्लास्ट करने वाला सिमी आतंकी हुआ गिरफ्तार, बौद्ध भिक्षुओं को भी बनाया था निशाना

बस में मिला 15 किलो विस्फोटक, जम्मू में बड़े आतंकी हमले की साजिश नाकाम

Related posts