प्रधानमंत्री मोदी को वैलेंटाइन डे पर शाहीन बाग से आया मोहब्बत का बुलावा, महिलाओं ने कहा- मोदी तुम कब आओगे

shaheen bag

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के मौके पर शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अनोखे अंदाज में विश किया है। प्रदर्शनकारी महिलाओं ने पीएम मोदी को वैलेंटाइन डे का कार्ड दिया और उसमें लिखा कि, ‘मोदी तुम कब आओगे।’ इतना ही नहीं बल्कि प्रदर्शनकारी महिलाओं ने पीएम को शाहीन बाग आकर वैलेंटाइन डे मनाने और अपना सरप्राइज गिफ्ट लेने की बात कही।

भारत ही हमारा वैलेंटाइन है

बता दें गुरुवार शाम को शाहीन बाग में हजारों लोगों की मौजूदगी में पीएम मोदी को दिया जाने वाला सरप्राइज गिफ्ट खोला गया। उसमें एक टेडी बीयर था। इसके बाद कहा गया कि, भारत ही हमारा वैलेंटाइन है और हम अपने देश को हमेशा प्यार करते रहेंगे।

वैलेंटाइन एट शाहीन बाग

शाहीन बाग में सलमा नामक महिला ने बताया कि, ‘हम लोगों ने अपने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मोहब्बत का पैगाम देने के लिए वैलेंटाइन डे उनके साथ मनाने का मन बनाया था।’ बता दें इनविटेशन कार्ड के सबसे ऊपर ‘नो टू एनआरसी’ और ‘नो टू सीएए’ लिखा हुआ था। फिर ‘वैलेंटाइन एट शाहीन बाग’ लिखा था।

प्रधानमंत्री के लिए किया गया गाना लांच

बता दें वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन के दौरान गुरुवार शाम को हुए एक कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी को मोहब्बत का पैगाम देने के लिए एक गाना भी लांच किया गया। इस गाने के बोल थे- ‘मोदी तुम कब आओगे, अभी तो ठंड है, गर्मी अभी बाकी, मोदी तुम कब आओगे।’

ये भी पढ़े…

इस संत की वजह से मनाया जाता है वेलेंटाइन डे, विद्रोहियों से लड़कर करवाई थी प्रेमी जोड़ों की शादी

पुलवामा हमला: आज ही के दिन हुआ था सबसे भीषण आतंकी हमला, 40 जवान हुए थे शहीद, खून से लथपथ थी सड़क

शाहीन बाग पर SC ने कहा- प्रदर्शनकारी इस तरह नहीं घेर सकते सड़क

Related posts