कबीर सिंह रिव्यू : मोहब्बत के नशे में डूबते एक आशिक की दर्दभरी कहानी, दमदार एक्टिंंग से छा गए शाहिद-कियारा

चैतन्य भारत न्यूज

फिल्म : कबीर सिंह
स्टारकास्ट : शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी, अर्जन बाजवा, सुरेश ओबेरॉय
निर्माता : भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार, अश्विन वर्दे
निर्देशक : संदीप रेड्डी वांगा
फिल्म टाइप : एक्शन, ड्रामा, रोमांटिक
सर्टिफिकेट :A
अवधि : 2 घंटा 55 मिनट

कहानी 

कबीर सिंह (शाहिद कपूर) एक बहुत ही गुस्सैल व्यक्ति है। इस वजह से आए दिन वह विवादों में उलझा ही रहता है। कबीर फाइनल ईयर मेडिकल स्टूडेंट है। इसी कॉलेज में एक प्रीति (कियारा आडवाणी) नाम की लड़की फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट है। प्रीति को पहली नजर में देखते ही कबीर उसे अपना दिल दे बैठता है। इसके बाद वह कॉलेज में सभी विद्यार्थियों को धमकी देता है कि प्रीति सिर्फ उसकी है। धीरे-धीरे कबीर प्रीति का दिल जीतने में कामयाब हो जाता है। फिर कबीर को एमबीबीएस की डिग्री मिल जाती है। इसके बाद वह मास्टर्स डिग्री हासिल करने में जुट जाता है। एक दिन प्रीति के पिता उसे कबीर के साथ किस करते हुए देख लेते हैं और फिर वह बेहद नाराज होते हैं। वे दोनों के रिश्ते का विरोध करते हैं। फिर कबीर प्रीति को 6 घंटे का समय देता है। यदि प्रीति उसके साथ नहीं आई तो वह हमेशा के लिए उससे रिश्ता खत्म कर देगा। प्रीति के घरवालें उसका फोन जब्त लेते हैं। उसके माता-पिता इस कोशिश में लग जाते हैं कि वह किसी भी तरह कबीर से नहीं मिल पाए। कुछ दिनों बाद प्रीति की शादी और कहीं तय कर दी जाती है। यह सुनकर कबीर शराब पीना शुरू कर देता है। साथ ही वह ड्रग्स भी लेने लगता है। कबीर नशे में ही लोगों की सर्जरी भी करता है। वह विनाश के रास्ते पर चलने लगता है। अब क्या कबीर को प्रीति मिल पाएगी? या फिर वह प्रीति को भुलाकर कभी सुधर पाएगा? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखना होगी।

कैसी है फिल्म

कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने फिल्म रिलीज से पहले अपना रिव्यू साझा किया है। उन्होंने सभी से अपील की है कि यह फिल्म एक बार जरूर देखे। मुकेश ने शाहिद कपूर की एक्टिंग को माइंड ब्लोइंग बताया है। वहीं कियारा आडवाणी की एक्टिंग की भी उन्होंने खूब तारीफ की। कियारा की सरलता और उनका अभिनय मुकेश को बेहद पसंद आया।

वहीं फ‍िल्म क्रिटिक उमैर संधू ने भी ‘कबीर सिंह’ की सराहना की है। उमैर संधू ने ट्वीट के माध्यम से शाहिद और कियारा की एक्टिंग के तारीफों के पुल बांधे। फिल्म क्रिटिक सिद्धार्थ माधुर ने भी ‘कबीर सिंह’ की तारीफ की है। उन्होंने यह उम्मीद भी जताई है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग कर सकती है। साथ ही सिद्धार्थ ने यह अनुमान लगाया है कि ‘कबीर सिंह’ शाहिद के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हो सकती है।

फिल्म के सभी गाने दर्शकों को खूब पसंद आए हैं। साथ ही फिल्म का ट्रेलर भी फैंस द्वारा पसंद किया गया था। ट्रेलर को अब तक 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। ट्रेलर देखने के बाद से ही दर्शक ‘कबीर सिंह’ देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यदि आप रोमांस और एक्शन दोनों ही तरह की फिल्में देखने के शौकीन हैं तो ‘कबीर सिंह’ एक बार जरूर देख सकते हैं।

ये भी पढ़े…

कबीर सिंह ट्रेलर : एक्शन, रोमांस और मारधाड़ से भरपूर है ट्रेलर, शाहिद की एक्टिंग देख हिल उठेंगे आप!

VIDEO : शूटिंग और बिजी लाइफ से परेशान होकर कियारा ने खुद काट डाले अपने बाल

Related posts