‘कबीर सिंह’ ट्रेलर : एक्शन, रोमांस और मारधाड़ से भरपूर है ट्रेलर, शाहिद की एक्टिंग देख हिल उठेंगे आप!

kabir singh,kabir singh trailer,kabir singh release date

चैतन्य भारत न्यूज

लंबे समय से शाहिद कपूर के फैंस उनकी फिल्म ‘कबीर सिंह’ के ट्रेलर रिलीज होने के बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब सभी का ये इंतजार पूरा हो गया है। हाल ही में फिल्म ‘कबीर सिंह’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में शाहिद के साथ कियारा अडवाणी की जोड़ी नजर आने वाली है। बता दें ‘कबीर सिंह’ तेलेगु फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है।

ट्रेलर में शाहिद को एक ऐसे शराबी प्रेमी के किरदार में देखा जा सकता है जो अपनी प्रेमिका को खो चुका होता है। शाहिद की शानदार एक्टिंग आपको हिलाकर रख देगी। ट्रेलर में आप देख सकते हैं शाहिद एक मेडिकल स्टूडेंट के किरदार में हैं जो बेहद गुस्सैल हैं। इस गुस्सैल लड़के को कॉलेज में आई नई लड़की से प्यार हो जाता है लेकिन एक दिन ये लड़की (कियारा आडवाणी) उसकी जिंदगी से दूर चली जाती है। इसी सदमे से परेशान होकर कबीर नशे की चपेट में आ जाता है। नशे और गुस्से का ये ओवरडोज किस तरह से एक भटके हुए लड़के को जिंदगी में आगे ले जाता है यही फिल्म में दिखाया गया है।

फिल्म का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ट्रेलर देखकर हर कोई शाहिद की शानदार एक्टिंग की तारीफ कर रहा है। यकीनन ट्रेलर आपको भी ये फिल्म देखने पर मजबूर कर देगा। बता दें यह विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक है। फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा हैं। ये फिल्म 21 जून को रिलीज होने जा रही है।

यहां देखें ट्रेलर-

Related posts