कम नहीं हो रही ‘कबीर सिंह’ की दीवानगी, बनी 200 करोड़ कमाई करने वाली पहली A सर्टिफिकेट फिल्म

kabir singh,kabir singh box office

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने अपनी ताबड़तोड़ कमाई से सभी को चौंका दिया है। रिलीज के पहले दिन से ही फिल्म धुंआधार कमाई कर रही है और अब तक फिल्म ने अपने नाम कई नए रिकॉर्ड दर्ज कर लिए हैं। बता दें शाहिद के करियर की यह पहली सोलो फिल्म है जिसने 200 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है। इसी के साथ कबीर सिंह साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

shahid kapoor,kabir singh, kabir singh box office collection,kabir singh total collection

फिल्म ने अपने दूसरे हफ्ते में बुधवार को 200 करोड़ का आंकड़ा बड़ी आसानी से पार कर लिया। जिस तरह से बिना रुके फिल्म कमाई कर रही है उसे देखकर लग रहा है फिल्म चंद दिनों में 250 करोड़ तक पहुंच जाएगी। बता दें ‘कबीर सिंह’ को भारत में 3123 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। यह तेलुगू ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है जिसका निर्देशन संदीप वागा ने किया है। फिल्म शाहिद और कियारा के अलावा सुरेश ओबेरॉय, सोहम मजूमदार, अर्जुन बाजवा और कुणाल ठाकुर भी खास किरदार में है।

shahid kapoor,kabir singh, kabir singh box office collection,kabir singh total collection

सूत्रों के मुताबिक, ‘कबीर सिंह’ A सर्टिफिकेट पाने वाली पहली ऐसी फिल्म है जिसने 200 करोड़ की कमाई की है। शाहिद ने फिल्म में एक सिरफिरे आशिक का किरदार निभाया है जो अपनी प्रेमिका से दूर होने के बाद बर्बादी का रास्ता अपना लेता है और शराब और नशे की लत पाल लेता है। फिल्म में शाहिद की बेहतरीन अदाकारी की काफी तारीफ की जा रही है वहीं कियारा और उनकी जोड़ी को भी काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि, फिल्म को लेकर कई लोगों ने आपत्ति भी जताई है लेकिन फिर भी इसकी कमाई पर कोई फर्क नहीं पड़ा।

ये भी पढ़े…

कबीर सिंह रिव्यू : मोहब्बत के नशे में डूबते एक आशिक की दर्दभरी कहानी, दमदार एक्टिंंग से छा गए शाहिद-कियारा

पांच दिन में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई कबीर सिंह शाहिद के करियर की बनी सबसे बड़ी हिट फिल्म

कबीर सिंह की ताबड़तोड़ कमाई जारी, 10 दिन में पहुंची 200 करोड़ के करीब

Related posts