बॉक्स ऑफिस पर चला शाहिद-कियारा के प्यार का जादू, पहले दिन कमाए इतने करोड़ रुपए

kabir singh,shahid kapoor,kiara advani

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ इस शुक्रवार को रिलीज हुई है। यह फिल्म शाहिद की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म में शाहिद का किरदार काफी अलग और दमदार है। ‘कबीर सिंह’ में उनके साथ खूबसूरत अदाकारा कियारा अडवाणी नजर आ रही हैं। पहले दिन शाहिद और कियारा की इस फिल्म को जनता से ढेर सारा प्यार मिला। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन शानदार कमाई की है।

‘कबीर सिंह’ ने बॉक्स ऑफिस पर 20.21 करोड़ रुपए के साथ ओपनिंग की है। बता दें यह फिल्म भारत में 3123 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को आलोचकों से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। कहा जा रहा है कि, ‘कबीर सिंह’ आगे भी अच्छी कमाई कर सकती है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया, ‘कबीर सिंह शाहिद की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन सकती है। साथ ही ये साल 2019 की टॉप 5 सबसे बड़ी ओपनर फिल्मों की लिस्ट में भी अपना नाम दर्ज करवा सकती है।’

बता दें ‘कबीर सिंह’ तेलुगु फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है। यह फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी। ‘अर्जुन रेड्डी’ ने एक्टर विजय देवराकोंडा को रातोंरात तेलुगू इंडस्ट्री का स्टार बना दिया था। ‘कबीर सिंह’ का निर्देशन संदीप वंगा ने किया है। इन्होंने ही फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का भी निर्देशन किया था। इस फिल्म की कहानी कबीर राजवीर सिंह नाम के डॉक्टर की है, जो अपनी प्रेमिका से दूर होने के बाद शराबी बन जाता है और अपनी जिंदगी को बर्बाद करने की राह पर चल पड़ता है। खैर अब देखना तो यह होगा कि वीकेंड पर यह फिल्म क्या कमाल दिखा पाती है।

ये भी पढ़े…

कबीर सिंह रिव्यू : मोहब्बत के नशे में डूबते एक आशिक की दर्दभरी कहानी, दमदार एक्टिंंग से छा गए शाहिद-कियारा

कबीर सिंह ट्रेलर : एक्शन, रोमांस और मारधाड़ से भरपूर है ट्रेलर, शाहिद की एक्टिंग देख हिल उठेंगे आप

VIDEO : शूटिंग और बिजी लाइफ से परेशान होकर कियारा ने खुद काट डाले अपने बाल

Related posts