‘कबीर सिंह’ की ताबड़तोड़ कमाई जारी, 10 दिन में पहुंची 200 करोड़ के करीब

kabir singh,kabir singh collection,

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ का जलवा अभी भी बरकरार हैं। कबीर सिंह को रिलीज हुए 10 दिन हो गए हैं और अभी तक फिल्म की धुंआधार कमाई जारी है। इस फिल्म ने अब तक अपने नाम कई रिकॉर्ड भी दर्ज करा लिए हैं।

यह फिल्म शाहिद के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है, साथ ही ‘कबीर सिंह’ इस साल की बेस्ट ट्रेंडिंग फिल्म भी बन चुकी है। फिल्म ने अपने दूसरे हफ्ते में भी शानदार कमाई की है। रविवार को भारत और इंग्लैंड के वर्ल्ड कप मैच के बावजूद फिल्म ने 17.84 करोड़ की कमाई की। अब तक फिल्म का कारोबार 181.57 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है।

फिल्म की बेहतरीन कमाई देखकर ये कयास लगाए जा रहें है कि शाहिद की यह फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। इस फिल्म का  निर्देशन संदीप वागा ने किया है। यह फिल्म तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

kabir singh, kabir singh box office collection,kiara advani

‘कबीर सिंह’ में शाहिद ने एक ऐसे सिरफिरे आशिक का किरदार निभाया है जो अपनी प्रेमिका से दूर होने के बाद बर्बादी के रास्ते पर चल पड़ता है और शराब और नशे की आदतें पाल लेता है। फिल्म में शाहिद और कियारा के अलावा सोहम मजूमदार, सुरेश ओबेरॉय, अर्जुन बाजवा और कुणाल ठाकुर भी खास किरदार में नजर आ रहें हैं।

ये भी पढ़े 

कबीर सिंह रिव्यू : मोहब्बत के नशे में डूबते एक आशिक की दर्दभरी कहानी, दमदार एक्टिंंग से छा गए शाहिद-कियारा

बॉक्स ऑफिस पर चला शाहिद-कियारा के प्यार का जादू, पहले दिन कमाए इतने करोड़ रुपए

कबीर सिंह ट्रेलर : एक्शन, रोमांस और मारधाड़ से भरपूर है ट्रेलर, शाहिद की एक्टिंग देख हिल उठेंगे आप!

 

Related posts