UP : देवी जागरण के दौरान बदमाशों ने बच्ची से की छेड़छाड़, पुलिस पहुंची तो दबंगों ने उन्हें भी पीटा, दरोगा घायल

चैतन्य भारत न्यूज 

उत्तर प्रदेश में लगातार बदमाशों द्वारा पुलिस पर हमला किया जा रहा है। दिन दिन के अंदर दोबारा पुलिस पर हमला किया गया। यह घटना शाहजहांपुर की है, जहां बुधवार रात बदमाशों ने एक बच्ची से छेड़छाड़ की। जब बच्ची के घरवालों ने विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें ही पीटना शुरू कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही जब कस्बा इंचार्ज तीन सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे तो बदमाशों ने उन पर भी हमला कर दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

देवी जागरण के दौरान बच्ची के साथ छेड़छाड़ की

यह मामला कलान कस्बे से सामने आया है। कलान के एक गल्ला आढ़ती ने परिवार में बालक के जन्म के उपलक्ष्य में देवी जागरण का आयोजन कराया था। दायूं-फर्रुखाबाद मार्ग पर बाजार के पास में देवी जागरण के लिए पंडाल लगाया गया था। जागरण कलाकारों को आने में थोड़ा समय लग गया था। लेकिन आसपास रहने वाले बच्चे मंच के पास जाकर बैठ गए थे। इन बच्चों में आढ़ती परिवार के एक रिश्तेदार की दस वर्षीय बेटी भी बैठी थी। इसी दौरान पड़ोस के कुछ युवक शराब के नशे में धुत होकर वहां पहुंच गए और उन्होंने बच्ची से छेड़छाड़ शुरू कर दी। इस पर वह चीख पड़ी।

दरोगा जख्मी

परिवार ने जैसे ही बच्ची की आवाज सुनी तो सभी लोग पंडाल के पास आ गए और विरोध करना शुरू कर दिया। इसके बाद आरोपी उन पर हमला करने लगे। आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। दरोगा पंकज चौधरी ने सिपाहियों के साथ मौके पर जाकर जागरण के आयोजक परिवार को पीट रहे युवकों को हड़काया तो वे बदमाश पुलिस पर ही हमला करने लगे। इस दौरान दरोगा को चोटें आई हैं।

5 आरोपी गिरफ्तार

घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। घटना की सूचना पाकर मिर्जापुर और परौर पुलिस भी कलान पहुंच गई। पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को अलग-अलग स्थानों से पकड़ लिया। अन्य आरोपियों के भी नाम सामने आने के बाद उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। एसपी ग्रामीण संजीव कुमार वाजपेयी ने कहा कि सभी आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

उप्र में फिर पुलिसवालों पर हमला, शराब माफियों ने सिपाही की पीट-पीटकर की हत्या, SI की हालत गंभीर, एनकाउंटर में एक आरोपी ढेर

लॉकडाउन तोड़ने से रोका तो निहंग सिखों ने पुलिसकर्मियों पर तलवार से हमला किया, ASI का हाथ कटकर अलग हुआ, 9 लोग गिरफ्तार

पालघर मॉब लिंचिंग: एक अफवाह ने ले ली दो साधुओं समेत तीन बेगुनाहों की जान, अखाड़ा परिषद ने दी आंदोलन की चेतावनी

 

Related posts