दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या की मैनेजर के लहंगे में लगी आग, शाहरुख ने खुद जख्मी होकर बचाई जान

aishwarya rai manager

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख सिर्फ रील लाइफ में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी हीरो हैं और ये शाहरुख ने अमिताभ बच्चन के घर हुई दिवाली पार्टी में साबित कर दिखाया। दरअसल, पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर अर्चना सदानंद के लहंगे में आग लग गई थी। इसके बाद शाहरुख ने बिना अपनी परवाह किए उन्हें आग से बचाया।



 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


जानकारी के मुताबिक, बच्चन परिवार द्वारा 27 अक्टूबर को जुहू इलाके में स्थित उनके बंगले ‘जलसा’ में आयोजित की गई दिवाली पार्टी में बॉलीवुड के बड़े सितारों ने शिरकत की थी। बताया जा रहा है कि यह घटना उस समय की है जब पार्टी में कुछ ही गेस्ट बचे हुए थे। अर्चना आंगन में अपनी बेटी के साथ थीं, और तभी उनके लहंगे में आग लग गई। ऐसे में आसपास के लोग घबरा गए और वो समझ नहीं पा रहे थे कि क्या करना चाहिए? तभी शाहरुख अर्चना की तरफ भागे और वह अपने जैकेट की मदद से आग को बुझाने की कोशिश करने लगे। अर्चना को बचाने के दौरान शाहरुख भी थोड़े-बहुत झुलस गए। वहीं अर्चना के बारे में कहा जा रहा है कि उनके शरीर का करीब 15 फीसदी हिस्सा आग की चपेट में आ गया था।

बता दें अर्चना फिलहाल मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। डॉक्टर के मुताबिक, अर्चना का दाहिना हाथ-पैर 15 प्रतिशत झुलस गया है। उन्हें इंफेक्शन से बचाने के लिए आईसीयू में भर्ती करवाया गया है। इस खबर को फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर किया है। उन्होंने अर्चना सदानंद के लहंगे में लगी आग की स्टोरी का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। गौरतलब है कि अर्चना सदानंद लंबे समय से बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर हैं। वह ऐश्वर्या के काम से जुड़े कई अहम फैसले लेने में अहम भूमिका अदा करती हैं।

ये भी पढ़े…

एसिड अटैक पीड़िताओं से शाहरुख ने की मुलाकात, कही दिल छू लेने वाली बात

शाहरुख खान ने मनाई जन्माष्टमी, बॉडीगार्ड के कंधे पर बैठकर अनोखे अंदाज में फोड़ी दही-हांड़ी

5वीं बार डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित हुए शाहरुख खान, देखें तस्वीरें

 

Related posts