शाहरुख खान से फिल्म साइन कराने की जिद पर अड़ा यह शख्स, ‘मन्नत’ के बाहर दिया धरना

चैतन्य भारत न्यूज

फैंन्स अपने चहेते सितारों की एक झलक पाने के लिए क्या कुछ नहीं कर गुजरते हैं। सितारों से मिलने के लिए फैन्स उनके घर के बाहर घंटो खड़े रहते हैं। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के भी एक ऐसे ही फैन की इन दिनों खूब चर्चा हो रही है। जयंत सीगे नाम का एक शख्स बेंगलुरु से आकर मुंबई में शाहरुख खान के घर के बाहर कई दिन तक इसलिए धरना दिए बैठा है क्योकि उसे अपने इस चहेते सितारे के साथ एक फिल्म बनानी है।


बेंगलुरू के एक फ्रीलांस फिल्ममेकर जयंत सीगे शाहरुख खान से मिलना चाहते हैं ताकि वो उन्हें अपनी फिल्म में काम करने के लिए मना सकें। ऐसे में जब उन्हें कई कोशिशों के बाद भी शाहरुख से मिलने का मौका नहीं मिला तो उन्होंने शाहरुख के घर मन्नत के बाहर ही डेरा डाल लिया। दरअसल, जयंत ने शाहरुख खान का एक इंटरव्यू देखा था जिसमें उन्होंने कहा था कि जीरो के बाद से उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है। इस इंटरव्यू को देखने के बाद जयंत की किंग खान के लिए दीवानगी बढ़ती गयी।


जयंत सीगे ने शाहरुख को अपनी फिल्म के बारे में बताने के लिए सबसे पहले फिल्म का एक पोस्टर बनाकर उसके बारे में ट्वीट करना शुरू किया। पर शाहरुख ने टैग किए जाने के बावजूद भी उनके ट्वीट्स पर रिप्लाई नहीं किया। जिसके बाद जयंत ने अपना तरीका बदलने का सोचा और दिसंबर 2020 में वो बेंगलुरू से मुंबई ये सोचकर आए कि शायद वो शाहरुख खान से मिलकर उनको अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट सुना सकें। तब से जयंत हर दिन सुबह से शाम तक शाहरुख के घर मन्नत के बाहर उनका इंतजार करते हैं।


जब फिर भी वे शाहरुख से नहीं मिल सके तो जयंत ने मन्नत के बाहर अब डेरा ही डाल लिया है ताकि शाहरुख की नजर उन पर पड़े। शाहरुख खान से मिलने के इस मिशन को जयंत ने ‘प्रोजेक्ट X’ नाम दिया है। मुंबई आने के बाद से वो लगातार इस बारे में सोशल मीडिया पर अपडेट भी देते रहते हैं ताकि वो किसी भी तरह शाहरुख से मिल सकें और उन्हें अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट सुना सकें। उनका कहना है कि, वे तब तक यहीं रहेंगे जब कि शाहरुख फिल्म साइन नहीं करते।

ये भी पढ़े…

फैन का फोन छीनना सलमान को पड़ा भारी, उठी गोवा में एंट्री पर बैन की मांग

ऋतिक रोशन की फैन थी पत्नी, पति ने चाकू मारकर कर दी हत्या और खुद भी लगा ली फांसी

इस डाई हार्ट फैन को देख हैरान हुए विराट कोहली, शरीर पर बनवा रखे हैं उनके चेहरे और रिकॉर्ड्स के टैटू

Related posts