एसिड अटैक पीड़िताओं से शाहरुख ने की मुलाकात, कही दिल छू लेने वाली बात

shahrukh khan,shahrukh khan met acid attack survivors

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख रीयल लाइफ में काफी ज्यादा केयरिंग हैं। हर पल शाहरुख दूसरों की मदद करने के लिए तैयार रहते हैं। हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें शाहरुख को एसिड अटैक पीड़ितों से मुलाकात करते हुए देखा जा सकता है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी शेयर की जा रही हैं।

शाहरुख ने की मीर फाउंडेशन की शुरुआत

जानकारी के मुताबिक, शाहरुख मीर फाउंडेशन गए थे जहां पर उन्होंने एसिड अटैक पीड़िताओं के साथ समय गुजारा। आपको बता दें साल 2017 में शाहरुख ने ही मीर फाउंडेशन की शुरुआत की थी। इस फाउंडेशन का उद्देश्य एसिड अटैक पीड़ितों को सशक्त करना है। शाहरुख खान ने इस तस्वीर को ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर कैप्शन में लिखा- “मैं आप सभी से गुजारिश करता हूं कि इन बहादुर लड़कियों के लिए प्रार्थना करें। भगवान इनकी नई शुरुआत में इनका साथ दें। आप सभी की प्रार्थना से ये लड़कियां जल्दी ठीक हो पाएंगी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meer Foundation (@meerfoundationofficial) on

शाहरुख से मिलकर लड़कियां मुस्कुराई

शाहरुख के अलावा मीर फाउंडेशन ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”एसिड अटैक से पीड़ित लड़कियां अभी करेक्टिव सर्जरी के फेज से गुजर रहीं है। इन सभी ने शाहरुख खान के साथ समय बिताया।’ तस्वीरों में आप देख सकते हैं सभी लड़कियां शाहरुख खान से मिलकर बहुत खुश दिखाई दें रहीं हैं।

Related posts