IPL : खून से लथपथ था इस खिलाड़ी का पैर, फिर भी बना लिए 80 रन, फाइनल हारकर भी सभी का दिल जीत लिया

shane watson,shane watson injured,ipl 2019

चैतन्य भारत न्यूज

आईपीएल सीजन-12 का समापन रविवार को हो चुका है। इस खिताबी जंग में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को एक रन से हरा दिया और चौथी बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की है। हाल ही में इस रोमांचक मुकाबले की एक ऐसी कहानी सामने आई है जिसे सुनकर हर क्रिकेट प्रेमी गर्व महसूस करेगा। दरअसल, फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज शेन वॉटसन चोटिल हो गए थे। उनके पैरों से खून बह रहा था बावजूद इसके वह टीम को जिताने के लिए मेहनत कर रहे थे।

वॉटसन ने फाइनल मैच में 80 रनों की बेजोड़ पारी खेली, लेकिन फिर भी वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सकें। हाल ही में चेन्नई टीम के खिलाड़ी हरभजन सिंह ने इस बात का खुलासा किया है कि, वॉटसन के पैर में चोट थी और लगातार खून बहने के बावजूद भी वह बल्लेबाजी करते रहे। हरभजन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए ये बताया है कि, ;वॉटसन के घुटने में काफी ज्यादा चोट आई थी और लगातार खून बह रहा था। लेकिन वॉटसन ने यह बात टीम के किसी भी खिलाड़ी को नहीं बताई और वो लगातार बल्लेबाजी करते रहे।

हरभजन के मुताबिक, चेन्नई टीम को वॉटसन की चोट के बारे में तब पता चला जब वह आउट होकर वापिस पवेलियन लौटे थे। सूत्रों के मुताबिक, वॉटसन को पैर में 6 टांके भी आए हैं। धोनी के आउट होने के बाद सभी को वॉटसन से ही उम्मीदें थी। वॉटसन ओपनिंग करने आए थे और फिर वे आखिरी ओवर में आउट हो गए थे। उन्होंने 59 गेंदों में 80 रनों की शानदार पारी खेली थी।

Related posts