दोनों पत्नियों के साथ 3-3 दिन रहने का कॉन्ट्रैक्ट टूटा, तो थाने पहुंची दूसरी पत्नी

pati patni woh

चैतन्य भारत न्यूज

रांची. झारखंड की राजधानी रांची के सदर थाने में शनिवार को पति पत्नी और वो के बीच कॉन्ट्रैक्ट का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया। यहां दो पत्नियों के साथ एक पति का तीन-तीन दिनों तक रहने का कॉन्ट्रैक्ट हुआ था। लेकिन जब यह कॉन्ट्रैक्ट टूटा तो दूसरी पत्नी पहली पत्नी और अपने पति के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंच गई और कहा जबतक इंसाफ नहीं होगा थाने से नहीं जाऊंगी।


पांच दिन तक घर नहीं आया था पति

राजेश कुमार नाम के एक शख्स को पहली पत्नी के होते हुए भी दूसरी महिला से प्रेम हो गया। वह काफी समय तक अपनी प्रेमिका के संग लिव-इन-रिलेशनशिप में भी रहा। फिर 31 दिसंबर 2019 को राजेश ने प्रेमिका से शादी रचा ली। शनिवार को दूसरी पत्नी सदर थाने पहुंच गई और उसने शिकायत दर्ज कराई कि उसका पति पांच दिन से घर नहीं आया और वो अपनी पहली पत्नी के साथ रहने लगा।

पुलिस की मौजूदगी में हुआ था समझौता

दरअसल इससे पहले दोनों महिलाओं ने पुलिस की मौजूदगी में समझौता किया था कि पति सप्ताह में पहले तीन दिन पहली पत्नी और दूसरे तीन दिन दूसरी पत्नी के साथ रहेगा। साथ ही दोनों ने पति को एक दिन की छुट्टी भी दी है, जब वो अपने काम कर सके। लेकिन इस बार जब पति पांच दिन तक एक ही पत्नी के साथ रहने लगा तो दूसरी पत्नी को इसकी शिकायत पुलिस से करनी पड़ी। फिर पुलिस ने पति राजेश कुमार को थाने बुलाया और समझाया। इसके बाद राजेश दूसरी पत्नी के साथ चला गया।

ये भी पढ़े…

दो बार शादी करने के बावजूद तलाक लेना चाहते हैं डॉक्टर पति-पत्नी

दूसरी शादी करके नई जिंदगी की शुरुआत करना चाहता था, इसलिए करा दी पत्नी और 21 महीने के मासूम की हत्या

जज ने पति को दिया आदेश- पहले जाकर पत्नी को करवा चौथ की शॉपिंग कराओ, फिर करेंगे तलाक की सुनवाई

Related posts