मंदिर में पूजा करते समय गंभीर रूप से घायल हुए शशि थरूर, सिर में लगे 6 टांके

shashi tharoor,shashi tharoor injured

चैतन्य भारत न्यूज

तिरुवनंतपुरम. कांग्रेस नेता और केरल के तिरुवनंतपुरम से मौजदा सांसद शशि थरूर सोमवार को एक मंदिर में पूजा करने के दौरान घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक, मंदिर में संतुलन बिगड़ने के बाद थरूर गिर गए जिससे उनके सिर और पैर में चोट आई है। घटना के बाद थरूर को तुरंत इलाज के लिए तिरुवनंतपुरम के जनरल अस्पताल ले जाया गया। यहां से प्राथमिकी इलाज करवाने के बाद थरूर को तिरुवनंतपुरम के सुपर-स्पेशियलिटी अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया।

अस्पताल के अधिकारियों ने जानकारी दी है कि, माथे पर गहरी चोट लगने के चलते थरूर को 6 टांके लगे हैं। हालांकि, डॉक्टर्स ने थरूर को खतरे से बाहर बताया है। जानकारी के मुताबिक, थरूर मंदिर में तुलाभरम पूजा कर रहे थे। तुलाभरम ऐसी पूजा है जो केरल के बहुत ही कम मंदिरों में ही होती है। इस पूजा में भक्त को अपने वजन के बराबर चढ़ावा चढ़ाना पड़ता है। वजन करने के लिए मंदिरों में बड़ी बड़ी मशीनें लगी होती हैं।

शशि थरूर इस बार फिर तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस प्रत्याशी हैं। इस सीट से थरूर दो बार 2009 और 2014 में जीत चुके हैं। उनका मुकाबला इस बार बीजेपी नेता और मिजोरम के पूर्व राज्यपाल कुम्मानेम राजशेखरन और सीपीआई विधायक और राज्य के पूर्व मंत्री सी. दिवाकरन से होने वाला है।

 

Related posts