भाजपा के स्थापना दिवस पर शत्रुघ्न सिन्हा ने थामा कांग्रेस का हाथ, बोले-बीजेपी में ‘वन मैन आर्मी टू मैन शो’ चल रहा

चैतन्य भारत न्यूज।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा दिल्ली में आज कांग्रेस में शामिल हो गए, और बीजेपी के स्थापना दिवस के दिन ही उन्होंने भाजपा का साथ छोड़ दिया। शत्रुघ्न सिन्हा ने आज कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला की मौजूदगी में कांग्रेस मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ली, इस दौरान रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि हम शत्रुघ्न सिन्हा का पार्टी में स्वागत करते हैं।

ऐसे-ऐसे लोगों को मंत्री बनाया जिनका नाम बच्चों को याद तक नहीं रहता

कांग्रेस में शामिल होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा सबसे पहले बीजेपी को स्थापना दिवस की बधाई देता हूं। बीजेपी में ‘वन मैन आर्मी टू मैन शो’ चल रहा है।उन्होंंने कहा मेरी साफ छवि रही, कभी कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा। इसकी सजा मुझे मिली, ऐसे-ऐसे लोगों को मंत्री बनाया गया जिनका नाम बच्चों को याद तक नहीं रहता।

शत्रुघ्न सिन्हा ने नोटबंदी को गलत कदम बताते हुए कहा राहुल गांधी की यह बात शायद सच है कि नोटबंदी दुनिया का सबसे बड़ा स्कैम है। नोटबंदी से लोगों को काफी परेशानी हुई।

पहले ही कर चुके थे ऐलान

बता दें कि पिछले महीने 28 मार्च को उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी और पार्टी में शामिल होने को लेकर उनसे बातचीत की थी। उसके बाद उन्होंने ऐलान किया था कि नवरात्र का पहला दिन शुभ है और इसी दिन नई शुरुआत होगी। इसके बाद कांग्रेस प्रवक्ता ने एक ट्वीट में बताया था कि बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा 6 अप्रैल को औपचारिक रूप से कांग्रेस में शामिल होंगे।

पटना साहिब सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

कांग्रेस में शामिल होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब से चुनाव लड़ सकते हैं। महागठबंधन में सीटों का जो बंटवारा हुआ है उसके तहत पटना साहिब की सीट कांग्रेस के खाते में है। ऐसे में ये तय माना जा रहा है कि इस सीट से कांग्रेस उन्हें ही टिकट देगी। बता दें बिहार में कांग्रेस नौ सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

ये बी पढ़ें…

बीजेपी स्थापना दिवस पर पीएम ने कहा- और काम करना चाहता हूं, शाह ने पार्टी के महापुरुषों को किया याद

Related posts