शायर मुनव्वर राणा का ऐलान- यदि दोबारा CM बने योगी तो छोड़ दूंगा यूपी, बीजेपी बोली- दूसरा राज्य ढूंढ लो

चैतन्य भारत न्यूज

शनिवार को शायर मुनव्वर राणा ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, ओवैसी मुसलमानों का वोट बांटने के लिए यूपी आए हैं। उन्होंने आगे कहा कि, ओवैसी की वजह से यदि प्रदेश में भाजपा जीती और योगी आदित्यनाथ दोबारा सीएम बने तो मैं यूपी छोड़कर कोलकाता लौट जाऊंगा। मुनव्वर राणा का कहना है कि यूपी में मुसलमानों का वोट बंट जाता है।

मुनव्वर राणा ने कहा कि, मैं अपने घर पर मकान बिकाऊ है का बोर्ड लगवाऊंगा। मुझे योगी से कोई आपत्ति नहीं है। वहीं उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि ये जरूरी भी नहीं कि योगी आदित्यनाथ अगली बार सीएम बनें। मुनव्वर राणा ने कहा कि अगर योगी दोबारा मुख्यमंत्री बनते हैं तो मेरी तो में ये प्रदेश छोड़ दूंगा। उन्होंने कहा कि, मैं शेर हूं और कोलकाता में भी शेर रहते हैं मैं वहीं रहने चला जाउंगा। मुनव्वर राना ने ओवैसी को ‘वोटकटवा’ नेता बताया।

मुनव्वर राणा ने ओवैसी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि, मुसलमानों की नुमाइंदगी की बात करने वाला शख्श खुद को लैला बताता फिर रहा है इससे ज्यादा शर्म की बात क्या होगी। ओवैसी यूपी आकर यहां के मुसलमानों को बरगला रहे हैं। इस तरह वह मुसलमानों के वोट बैंक को बांटकर भाजपा की मदद कर रहे हैं। शेर हैदराबाद में नहीं मैसूर में होते हैं, हैदराबाद में तो गधे होते हैं।

मुनव्वर राणा के बयान पर भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने जवाब देते हुए कहा कि, मुनव्वर राणा को दूसरा शहर या राज्य ढूंढ लेना चाहिए, क्योंकि 2022 में योगी की ही वासपी होगी। त्रिपाठी ने कहा, राणा सियासत में मजहबी रंग घोलने का काम कर रहे हैं।

Related posts