वर्ल्ड कप से पहले भारत को लगा तगड़ा झटका, चोटिल हुए ये दो खिलाड़ी, एक के तो मुंह से निकला खून

dhawan and shankar,vijay shankar,shikhar dhawan

चैतन्य भारत न्यूज

30 मई से आईसीसी विश्व कप 2019 की शुरुआत हो रही है। भारतीय टीम को शनिवार को अपना पहला अभ्यास मैच खेलना है। ये मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ होगा। लेकिन इससे पहले ही टीम के दो खास खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं जो अब टीम के लिए चिंता का विषय बन गया है। ये दोनों खिलाड़ी हैं शिखर धवन और विजय शंकर।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अभ्यास सत्र के दौरान शुक्रवार को शंकर के दाहिने कंधे में चोट लग गई। इसके बाद वह तुरंत मैदान छोड़कर बाहर चले गए। शंकर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस कर रहे थे। इस दौरान बाएं हाथ तेज गेंदबाज खलील अहमद की बाउंसर पर शंकर पुल करने गए और गेंद उनके हाथ में लगी। अब तक बीसीसीआई की ओर से शंकर की स्थिति पर कोई औपचारिक बयान नहीं आया है। जानकारी के मुताबिक, शंकर बल्लेबाजों के ग्रुप में दूसरे चरण में एम.एस. धोनी और हार्दिक पंड्या के साथ बल्लेबाजी की प्रैक्टिस कर रहे थे। अब ये कयास लगाए जा रहे हैं कि, शंकर की जगह टीम में केएल राहुल को मौका दिया जा सकता है। यदि शंकर की चोट गंभीर हुई तो ऐसे में उन्हें जल्द ही भारत लौटना पड़ सकता है।

वही धवन की बात करें तो प्रैक्टिस के दौरान बैटिंग कोच संजय बांगड़ उन्हें अभ्यास करा रहे थे। इस दौरान एक शॉर्ट पिच गेंद तेजी से आई और शिखर के हेलमेट पर जाकर लगी। इस कारण शिखर के होठों से हल्का-सा खून भी निकल आया। इसके बाद वो नेट से बाहर चले गए। धवन को तुरंत उपचार के लिए भेज दिया गया था। फिलहाल वह ठीक हैं।

Related posts