शिल्पा शेट्टी का क्राइम ब्रांच को दावा- पोर्न नहीं एरॉटिक फिल्में बनाते थे राज

चैतन्य भारत न्यूज

मुंबई. पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को कोर्ट से राहत नहीं मिली है। वह 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में ही रहेंगे। शुक्रवार को क्राइम ब्रांच की टीम राज कुंद्रा को लेकर उनके घर गई थी। इस दौरान राज और शिल्पा को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई। क्राइम ब्रांच की टीम ने शिल्पा से कई तीखे सवाल किये।

खबरों की मानें तो पुलिस यह जांच कर रही है कि शिल्पा शेट्टी को उनके पति के अश्लील फिल्म कारोबार से कथित तौर पर जुड़े होने की जानकारी थी या नहीं। पुलिस की एक टीम उनके बंगले पर गई थी, जो कि वहां पर करीब पांच घंटे से ज्यादा समय तक रही। इसी बीच शिल्पा ने एक बयान दिया है जो सुर्खियों में बना हुआ है।

मुंबई पुलिस के स्टेटमेंट के अनुसार शिल्पा शेट्टी ने पोर्नोग्राफी केस में अपनी भागीदारी होने से मना किया है। शिल्पा का कहना है कि वे इस रैकेट से किसी भी तरह से जुड़ी हुई नहीं हैं। शिल्पा ने बताया कि उन्हें हॉटशॉट के कंटेंट के बारे में जानकारी नहीं थी और उनका इससे कोई लेना देना नही है। शिल्पा ने यह दावा किया है कि एरॉटिक और पोर्न फिल्में अलग होती हैं, राज पोर्न फिल्में नहीं बनाते थे। शिल्पा ने ये भी बताया कि हॉटशॉट से उन्होंने किसी भी तरह का प्रॉफिट नहीं कमाया है।

शिल्पा ने राज कुंद्रा का पक्ष लेते हुए क्राइम ब्रांच की टीम को कहा कि दूसरे ओटीटी प्लेटफॉर्म का कंटेंट और वेब सीरीज ज्यादा पोर्न है। शिल्पा के इन बयानों को अब क्राइम ब्रांच की टीम वैरिफाई करेगी और मामले में आगे की जांच करेगी।

पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा की पहली पोस्ट, लिखा- मैं चुनौतियों का सामना कर बचूंगी

राज कुंद्रा केस: 20 हजार रुपए प्रति दिन पर किराए से लेते थे बंगला, 25 साल तक की स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस होती थीं शिकार

पोर्न वीडियो मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार, विवादों से है पुराना नाता

Related posts