पोर्न वीडियो मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार, विवादों से है पुराना नाता

चैतन्य भारत न्यूज

मुंबई. पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने के मामले में सोमवार को अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा गिरफ्तार हो गए हैं। इसके बाद से ही राज को लेकर कई खुलासे हो रहे हैं। राज कुंद्रा एक ऐसे व्हाट्सग्रुप का हिस्सा थे, जिसमें पोर्न फिल्म से जुड़े पूरे बिजनेस पर चर्चा होती है।

जानकारी के मुताबिक, राज पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप्स पर दिखाने जैसा गंभीर आरोप लगाया गया है। वह जिस व्हाट्सग्रुप से जुड़े हैं उसका नाम ‘H’ अकाउंट है, जिसमें राज कुंद्रा समेत कुल पांच लोग शामिल थे। ये सभी लोग भी पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने के इस बिजनेस में शामिल थे। कई घंटों की पूछताछ के बाद राज को गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में बड़ा अपडेट यह है कि पुलिस शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर सकती है, क्योंकि शिल्पा अधिकतर बिजनेस में पति राज कुंद्रा की पार्टनर हैं। माना जा रहा है कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच उन्हें हाजिर होने के लिए जल्द समन भेज सकती है।

इस बीच, पुलिस ने राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश कर दिया है। उन्हें सुबह 4:00 बजे मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के ऑफिस से मेडिकल जांच के लिए जेजे अस्पताल ले जाया गया था। इधर, पुलिस ने राज कुंद्रा के साथी रयान थारप को भी मुंबई के नेरुल इलाके से गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में कुंद्रा समेत 11 लोग गिरफ्तार

मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले का कहना है कि, राज कुंद्रा इस मामले में मुख्य साजिशकर्ता हैं और हमारे पास उनके खिलाफ पुख्ता सबूत हैं और उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। इससे पहले राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया था। बताया गया कि क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल उनसे पूछताछ कर रही है। हालांकि, गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने पोर्न मामले का खुलासा किया। इस मामले में अब कुंद्रा समेत 11 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

इस पूरे मामले के मास्टर माइंड हैं राज कुंद्रा

मुंबई क्राइम ब्रांच ने कहा है कि राज कुंद्रा इस पूरे मामले के मास्टर माइंड हैं। राज कुंद्रा और उनके ब्रिटेन में रह रहे भाई ने केनरिन नाम की एक कंपनी बनाई है। जिसपर पोर्न फिल्में दिखाई जाती हैं। फिल्मों के वीडियो भारत में शूट किए जाते थे और वी ट्रांसफर के जरिए उन्हें विदेश भेजा जाता था।

Related posts