पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा की पहली पोस्ट, लिखा- मैं चुनौतियों का सामना कर बचूंगी

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद से ही लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एप्स पर अपलोड करने का आरोप है। कोर्ट ने उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में रखा है। आज राज की कोर्ट में पेशी होनी है। उनकी गिरफ़्तारी के बाद से ही शिल्पा की तरफ से कोई कमेंट नहीं आया था। उन्होंने अपने शूटिंग शेड्यूल रोक दिए। सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। लेकिन अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसे लेकर वो चर्चा में हैं।

दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक किताब की फोटो शेयर की है, जिसमें जीवित रहने और चुनौतियों का सामना करने की बात का जिक्र किया गया है। शिल्पा ने किताब का जो पन्ना साझा किया है उसमें शुरुआत में लिखा है, ‘गुस्से में पीछे मुड़कर ना देखें या डर में आगे ना देखें, बल्कि जागरूकता में चारों और देखें।

शिल्पा शेट्टी की पोस्ट में आगे लिखा है, ‘हम उन लोगों पर गुस्सा होते हैं जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है। जो निराशाएं हमने महसूस की हैं, जो दुर्भाग्य हमने सहा है। हमेशा इस डर में रहते हैं कि हम अपनी जॉब खो सकते हैं, किसी बीमारी की चपेट में आ सकते हैं या किसी अपने की मौत से दुखी हो सकते हैं। हमें जिस स्थान पर रहने की आवश्यकता है, वह यहीं है।’

शिल्पा शेट्टी की पोस्ट में आगे लिखा है, ‘मैं एक गहरी सांस लेती हूं, यह जानते हुए कि मैं जिंदा हूं और भाग्यशाली हूं। मैं पहले भी चुनौतियों का सामना कर चुकी हूं और मैं भविष्य में भी चुनौतियों का सामना करके बचूंगी। आज मुझे जिंदगी जीने के लिए कोई भी भटका नहीं सकता है।’

शिल्पा राज के कारनामों में एक्टिव नहीं

पुलिस ने कहा था कि उसके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया है कि जांच में शिल्पा शेट्टी की कोई सक्रिय भूमिका सामने नहीं आई है। शिल्पा और राज ने 2009 में शादी की थी, दोनों दो बच्चों के माता-पिता हैं। शिल्पा फिटनेस के लिए जानी जाती हैं और अक्सर अपने वर्कआउट वीडियो के लिए ट्रेंड करती हैं। योग को समर्पित उनका अपना फिटनेस ऐप भी है। काम के मामले में शिल्पा शेट्टी को टीवी रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 में जज के रूप में देखा गया था।

राज कुंद्रा केस: 20 हजार रुपए प्रति दिन पर किराए से लेते थे बंगला, 25 साल तक की स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस होती थीं शिकार

पोर्नोग्राफी केस : 23 जून तक पुलिस कस्टडी में रहेंगे राज कुंद्रा, अश्लील फिल्में बनाने का लगा आरोप

पोर्न वीडियो मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार, विवादों से है पुराना नाता

Related posts