पोर्नोग्राफी केस : 23 जून तक पुलिस कस्टडी में रहेंगे राज कुंद्रा, अश्लील फिल्में बनाने का लगा आरोप

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार रात को गिरफ्तार कर लिया। राज पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप है। मुंबई पुलिस का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। इस केस में राज कुंद्रा के बाद रेयान जॉन नाम के एक और शख्स को नवी मुंबई से गिरफ्तार किया गया है।

कोर्ट में क्या हुआ?

पुलिस ने कोर्ट में बताया कि, राज की कंपनी Vian के अकाउंट में काफी विदेशी मुद्रा है। इसलिए इस मामले की पूरी तरह से जांच की जानी चाहिए और राज को बाकी आरोपियों के साथ हिरासत में रहने की जरुरत है। पुलिस ने राज और रेयान जॉन की अधिकतम हिरासत की मांग की। वहीं कोर्ट में राज कुंद्रा के वकील Abaad Ponda ने तर्क दिया कि कुंद्रा की हिरासत की मांग “अवैध” है, और इसे नहीं दिया जाना चाहिए। पुलिस ने तर्क दिया कि कुंद्रा को हिरासत में लिए बिना आगे की जांच नहीं की जा सकती।

वहीं Abaad Ponda ने कोर्ट में तर्क दिया कि पुलिस ने राज का बयान लेने से पहले सेक्शन 41 के तहत समन नहीं दिया। बल्कि अपना पक्ष बताने का मौका दिए बिना राज को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि पुलिस ने सेक्शन 420 और 67-ए के तहत मामला दर्ज किया है। अन्य सेक्शन के अलावा- दोनों गैर-जमानती हैं और इसमें क्रमशः 7 साल और 5 साल की जेल है।

जानकारी के मुताबिक, राज पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप्स पर दिखाने जैसा गंभीर आरोप लगाया गया है। राज कुंद्रा एक ऐसे व्हाट्सग्रुप का हिस्सा थे, जिसमें पोर्न फिल्म से जुड़े पूरे बिजनेस पर चर्चा होती है। वह जिस व्हाट्सग्रुप से जुड़े हैं उसका नाम ‘H’ अकाउंट है, जिसमें राज कुंद्रा समेत कुल पांच लोग शामिल थे। ये सभी लोग भी पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने के इस बिजनेस में शामिल थे। कई घंटों की पूछताछ के बाद राज को गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में बड़ा अपडेट यह है कि पुलिस शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर सकती है, क्योंकि शिल्पा अधिकतर बिजनेस में पति राज कुंद्रा की पार्टनर हैं। माना जा रहा है कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच उन्हें हाजिर होने के लिए जल्द समन भेज सकती है।

Related posts