‘अंगूरी भाभी’ ने थामा कांग्रेस का हाथ, राहुल गांधी को PM के रूप में देखने की जताई इच्छा

चैतन्य भारत न्यूज।

मशहूर टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने आखिरकार कांग्रेस पार्टी जॉइन कर ही ली। उन्होंने मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम व चरण सिंह सपरा की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। पार्टी की सदस्यता लेते ही शिल्पा ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भारत के पीएम के रूप में देखना चाहतीं हैं और यह भी कहा कि वे महाराष्ट्र में कभी जात पात की राजनीति नहीं करेंगी और पार्टी को मजबूत बनाने में हमेशा प्रयासरत रहेंगी। बता दें कि कांग्रेस अपनी पार्टी में फेमस चॉकलेटी चेहरों का सहारा ले रही है इसीलिए 2019 के चुनावी दंगल से पहले शिल्पा शिंदे की एंट्री पार्टी के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है।

टीवी शो भाभी जी घर पर हैं से मिली विशेष पहचान

शिल्पा के करियर की बात करें तो साल 1999 में शिल्पा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। हालांकि उन्हें पहचान साल 2002 में आए टीवी शो भाभी जी घर पर हैं से मिली थी। इस शो में शिल्पा ने अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी खास पहचान बना ली थी।

इन धारावाहिकों में कर चुकीं हैं काम

अब तक शिल्पा कभी आए ना जुदाई, मेहर, संजीवनी, मायका, वारिस, चिड़ियाघर और लापतागंज जैसे और भी कई धाराविकों में काम कर चुकीं हैं। टीवी शोज के अलावा वह दो तेलुगू फिल्म और एक हिंदी फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं।

बिग बॉस सीजन 11 जीतकर वापस हासिल किया स्टारडम

धारावाहिक भाबीजी घर पर हैं छोड़ने के बाद शिल्पा कुछ वक्त के लिए खाली हो गईं थीं और उनका स्टारडम उनसे दूर जाने लगा। लेकिन रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 11 उनके लिए एक नई उम्मीद की रोशनी लेकर आया और इस शो में शिल्पा की एंट्री बहुत धमाकेदार रही और उन्होंने बहुत नेचुरल तरीके से गेम खेला। 3 महीने तक चले गेम शो को शिल्पा ने जीता और वह एक बार फिर से फेमस हो गईं।

Related posts