राफेल डील मामले में शिवराज का तंज- ‘ये गया यारों इसको रॉफेलेरिआ हुआ’

चैतन्य भारत न्यूज।

भोपाल। राफेल डील मामले में कांग्रेस केंद्र सरकार को लगातार घेर रही है। मोदी सरकार के खिलाफ आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। राहुल गांधी लगातार इस मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं।

भाजपा भी कांग्रेस अध्यक्ष के बयान पर पलटवार कर रही है। इसी क्रम में इस बार मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर ट्वीट करते हुए तंज कंसा है।

शिवराज सिंह ने किया ट्वीट

शिवराज सिंह चौहान ने चुटीले अंदाज में कांग्रेस अध्यक्ष को कहा कि उन्हें सर्दी, खांसी, मलेरिया नहीं, बल्कि ये गया यारों इसको रॉफेलेरिआ हुआ है।

हालांकि शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट में राहुल गांधी के नाम का जिक्र नहीं किया है। गौरतलब है कि शिवराज सिंह चौहान इन दिनों काफी क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं और जगह-जगह लोगों से संवाद कर रहे हैं। आज वे गुजरात के आणंद जिले में कार्यकर्ता समूह सम्मेलन करेंगे और वडोदरा शहर में औद्योगिक श्रमिकों के साथ बैठक करेंगे।

बता दें कि शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश में लगातार तीन बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं। इस बार दिसंबर में आए विधानसभा चुनाव परिणाम में बीजेपी को पूर्ण बहुमत नहीं मिला, जिसके बाद कांग्रेस पार्टी के नेता कमलनाथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बने।

यह भी पढ़ें…

राहुल ने पीएम पर साधा निशाना, कहा वाड्रा से जांच के लिए हम तैयार, लेकिन राफेल डील की भी हो जांच

Related posts