दादा बने मुकेश अंबानी, बहू श्लोका मेहता ने दिया बेटे को जन्म

mukesh ambani

चैतन्य भारत न्यूज

मुंबई. देश की सबसे अमीर कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी दादा बन गए हैं। जी हां..नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता माता-पिता बन गए हैं। बहू श्लोका ने आज यानी 10 दिसंबर को बेटे को जन्म दिया। नन्हें मेहमान के आने से अंबानी परिवार बहुत खुश है। बेटे के आगमन के लिए आकाश और श्लोका को बधाईयां मिल रही हैं।

mukesh ambani

बता दें, आकाश और श्लोका ने साल 2019 के मार्च में शादी की थी। आकाश और श्लोका स्कूल के दोस्त रहे हैं। दोनों की स्कूलिंग धीरूभाई अंबानी इंटरनैशनल स्कूल से हुई। श्लोका ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स डिग्री कंप्लीट की थी। श्लोका सोशल वर्कर भी हैं।

mukesh ambani

इस कपल की शादी में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे थे जो अपने स्टाइल और फैशन को लेकर सुर्खियों में बने रहे। आकाश और श्लोका का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन स्विट्जरलैंड के सेंट मॉरिट्ज में रखा गया था, जो तीन दिन तक चला था। वहीं एंटीलिया के साथ-साथ जियो गॉर्डन को भी दुल्हन की तरह सजाया गया था। इस सजावट की चर्चा आम और खास सभी के बीच रही।

ये भी पढ़े…

लॉकडाउन में भी नहीं थमी मुकेश अंबानी की कमाई, बीते 6 महीनों से हर घंटे कमा रहे हैं 90 करोड़ रुपए, जानिए कितनी है संपत्ति

मुकेश अंबानी ने लगातार 12वें साल नहीं बढ़ाई अपनी सैलरी, जानिए कितना है उनका सालाना वेतन

जन्मदिन विशेष: अरबपति मुकेश अंबानी की ये आदतें उन्हें बनाती हैं खास

 

Related posts