होटल के बाथरूम में शोरूम मैनेजर बनाता था महिलाओं के अश्लील वीडियो, हुआ गिरफ्तार

female video criminal,

चैतन्य भारत न्यूज

इंदौर. पिछले करीब एक साल से होटल में आने वाली महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाने वाला युवक अब पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है। मामला इंदौर के सरवटे बस स्टैंड क्षेत्र स्थित होटल गुलमोहर का है जहां एक युवक बगल के कमरे में रुकने वाली महिलाओं के बाथरूम के वेंटिलेशन से अश्लील वीडियो बनाता था। आरोपी का नाम आशीष कुमार पिता झारखंडे सिंह निवासी ग्राम अमीरपुर जिला बनारस (यूपी) है, जो टीआई माल के एक शोरूम में असिस्टेंट मैनेजर है।

 

आरोपी 24 फरवरी से इसी होटल में ठहरा हुआ है। जिस कमरे में आशीष ठहरा हुआ था उसके बगल वाले कमरे में एक परिवार रविवार को ठहरा था। परिवार की एक युवती रात को बाथरूम में गई तो उसे वेंटिलेशन के पास थोड़ी हलचल महसूस हुई। युवती को किसी के द्वारा अपना वीडियो बनाए जाने की शंका हुई जिसके बाद उसने तुरंत ही परिवारवालों को इसकी सूचना दी। फिर परिवारवालों ने सुबह होटल प्रबंधन को सूचना देकर आरोपी को पकड़वाया। जब आशीष का मोबाइल चेक किया गया तो उसमे उस युवती से संबंधित वीडियो तो नहीं मिले लेकिन अन्य 4-5 वीडियो और मिले, जिसमें उसकी पत्नी का भी वीडियो शामिल है। इसके अलावा आशीष के कमरे से एक लैपटाप भी मिला है जिसमें कई होटलों के कमरों और बाथरूम से ली गई महिलाओं की तस्वीरें हैं।

 

होटल के आकाश नामक कर्मचारी ने भी मैनेजर को आशीष की हरकतों के बारे में बताया था, लेकिन उस वक्त सबूत ना होने से चलते आशीष के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया जा सका। आकाश ने पुलिस को इस बारे में बताया कि, ‘जब एक बार वह आशीष के कमरे में गया तो आशीष बाथरूम में कमोड पर खड़े होकर दूसरे कमरे के बाथरूम के आर्च में ठहरी महिला के अश्लील फोटो खींच रहा था, लेकिन उस वक्त उसने उसे गुमराह कर दिया था।’ टीआई ने जानकारी दी है कि, ‘आरोपी अक्सर ही ऐसे होटल खोजता था, जिनके बाथरूम के आर्च कामन हों।’ आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ व आईटी एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी से यह पूछताछ की जा रही है कि वह इन सभी अश्लील वीडियो का इस्तेमाल कहां करता है।

 

Related posts